Header 300×250 Mobile

बालू डंपिंग के विरुद्ध कार्रवाई के दौरान पुलिस पर पथराव

डेहरी के सुअरा गांव में बालू माफियाओं के इशारे पर पत्थरबाजी

- Sponsored -

219

- Sponsored -

- sponsored -

पुलिस ने खदेड़कर चार लोगों को धर दबोचा, दो भेजे गए जेल

रोहतास से अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

Voice4bihar news. रोहतास जिले के डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत सुअरा गांव में बालू डंपिंग और रिलोडिंग के बाद ओवर लोड ट्रकों को जप्त कर थाना लाते समय पुलिस पर पथराव का मामला सामने आया है। इस मामले में आधा दर्जन से अधिक बालू कारोबारियों को नामजद बनाते हुए एक दर्जन से अधिक अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है । पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो कारोबारियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । इसके अलावा कुछ बालू लदे ट्रकों को जप्त करने की कार्रवाई भी की गयी है ।

गोपी बिगहा में बालू के अवैध भंडारण पर कार्रवाई के दौरान पथराव

विज्ञापन

पुलिस के अनुसार अज्ञात बालू माफिया पर प्राथमिकी दर्ज कर पथराव में शामिल पत्थरबाजों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर हमलावरों को चिन्हित करने में पुलिस लगी हुई है। थानाध्यक्ष राजीव रंजन के अनुसार सोन नद से अवैध बालू की निकासी कर गोपी बिगहा इलाके में भंडारण व बिक्री करने के विरुद्ध छापेमारी करने के लिए गुरुवार को पुलिस गयी थी। इस दौरान जप्त ट्रकों को पकड़ने के बाद थाने ला रही थी कि सुअरा गांव के पास असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर पत्थरबाजी कर दी ।

भारी संख्या में पुलिस देख भागे पत्थरबाज

पुलिस ने एक्शन लिया तो पथराव कर रहे बदमाशों के होश फाख्ता हो गए। भारी संख्या में पुलिस को देख पत्थरबाज भागने लगे। इस दौरान चार लोगों को पुलिस हिरासत में लिया। पूछताछ के बाद दो लोगों को हिरासत से छोड़े जाने की खबर है जबकि झारखंड के पलामू जिला अंतर्गत जपला निवासी धनन्जय यादव और सुअरा निवासी रविन्द्र कुमार को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है ।

मिली जानकारी के अनुसार मामले में नौ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें अधिकांश नामजद सुअरा के निवासी हैं। एक दर्जन से अधिक अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पूरे मामले में दो अलग अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस और प्रशासनिक कार्य में बाधा डालने और पथराव करने के साथ ही अवैध परिवहन के मामले दर्ज किए गए हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT