Header 300×250 Mobile

शराब की खेप मंगाने वाला तस्कर उपेन्द्र गिरफ्तार

जमुहार के एक ईंट भट्ठा पर उतारी जा रही थी शराब

- Sponsored -

375

- sponsored -

- Sponsored -

गिरफ्तार शराब तस्कर जमुहार के गोपी बिगहा का निवासी

रोहतास से बजरंगी कुमार के साथ अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)| राज्य में शराबबंदी के बावजूद बिहार के बाहरी इलाकों से शराब की खेप मंगा कर स्थानीय स्तर पर सप्लाई करने के आरोपी उपेंद्र सिंह को रोहतास पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उपेंद्र सिंह डेहरी थाना क्षेत्र के गोपी बिगहा का निवासी बताया जा रहा है। उपेंद्र की गिरफ्तारी की पुष्टि स्वयं एसपी आशीष भारती ने की है।

27 फरवरी को बरामद हुई थी एक ट्रक शराब

विज्ञापन

एक ट्रक खराब मंगा कर अनलोडिंग की गुप्त सूचना के आधार पर डेहरी पुलिस ने जमुहार के एक ईट भट्ठा के पास दबिश दी थी। सब इंस्पेक्टर सूर्य भूषण प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी की, जहां गाड़ियों की लाइट देखकर 10-15 लोग भागने में सफल हुए। पुलिस ने मौका ए वारदात से 25520 बोतल क्रेजी रोमियो शराब एक ट्रक, दो बोलेरो, एक अपाची मोटरसाइकिल जब्त की थी। इसके अलावा सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की पासबुक सहित शराब ट्रांसपोर्टिंग से जुड़े दस्तावेज भी बरामद किए थे। यह पुलिसिया कार्रवाई 27 फरवरी 2019 को की गई थी।

एक दर्जन लोगों के विरुद्ध हुई थी प्राथमिकी

एक ट्रक शराब बरामद मामले में पुलिस ने शराब तस्कर उपेंद्र सिंह, नरेश महतो, अंसारी नाम के व्यक्ति सहित जब्त ट्रक के मालिक जलालाबाद वार्ड नंबर 8 सिटी थाना रोड निवासी राकेश कुमार ड्राइवर मंगल सिंह पर एफआईआर दर्ज की थी। एफआईआर में शराब सप्लाई कंपनी के निदेशक एवं प्रबंधक समीर गोयल, अशोक जैन, सपन कयात, आरती गर्ग के नाम भी शामिल हैं। जिनके पता के तौर पर दसवीं मंजिल, बंदना भवन 11टालस्टाय मार्ग, न्यू दिल्ली दर्ज किया गया है।

इस मामले में पटियाला के उत्पाद विभाग के अधिकारियों सहित भगवानपुर तथा ओखला इंडस्ट्रियल एरिया के बॉटलिंग प्लांट के 10-15 अज्ञात लोगों के विरुद्ध डेहरी थाना कांड संख्या 125/19 प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored