Header 300×250 Mobile

ब्राउन शुगर के साथ तस्कर धराया, कई तरह की विदेशी मुद्रा भी लेकर जा रहा था नेपाल

भारत, यूएसए, बांग्लादेश, नेपाल व कतर की मुद्राओं के साथ 10 यूरो भी बरामद

- Sponsored -

526

- Sponsored -

- sponsored -

दो देशों की नागरिकता का प्रमाण पत्र मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां चौकन्ना

जोगबनी (voice4bihar news)। भारत-नेपाल सीमा पर ब्राउन शुगर के साथ अररिया जिले के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। विगत रात्रि तकरीबन साढ़े आठ बजे नेपाल सशत्र पुलिस बल बीओपी लोकही ने उसे ब्राउन शुगर तथा विदेशी मुद्रा के साथ धर दबोचा है।

नेपाल सशस्त्र पुलिस बल लौकही के इंस्पेक्टर अरुण पाण्डे ने मीडिया को जानकारी दी है कि भारत से नेपाल की तरफ आ रही मोटरसाइकिल संख्या BR 38 Q 0307 को भारत की एसएसबी तथा नेपाल सशत्र पुलिस बल के के जवानों ने संयुक्त रूप से पकड़ा है।

विज्ञापन

विदेशी मुद्रा मिलने से सीमांचल में अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर सक्रिय होने का अंदेशा

हिरासत में लिए गए ब्यक्ति के पास 13 .10 ग्राम ब्राउन शुगर की बरामदगी हुई है। साथ ही नेपाली नागरिकता का प्रमाण पत्र, भारतीय आधार कार्ड, 10 हजार 500 नेपाली रुपये, 1340 भारतीय रुपये, कतार रियाल 4, बांग्लादेश के 2 रुपये व दस यूरो तथा यूएस डॉलर भी बरामद किया गया है। वही गिरफ्तार ब्यक्ति की पहचान बसमतिया के बेला पंचायत के वार्ड संख्या 8 निवासी 35 वर्षीय रमेश कुमार यादव के रूप में हुई है।

बिहार के अररिया का रहने वाला है ड्रग्स तस्कर, पूर्व में भी रहा है आपराधिक इतिहास

गिरफ्तार रमेश यादव के बारे में बताया गया है कि इससे पूर्व भी हथियार व नशीली दवाओं के साथ एसएसबी 56 वी वाहनी ने उसे गिरफ्तार किया था। जिस मामले में हाल में ही जेल से जमानत पर रिहा हो कर आया था। इंस्पेक्टर पाण्डे ने बताया कि फिलवक्त गिरफ्तार रमेश यादव को नेपाल शस्त्र पुलिस बल ने आवश्यक कार्रवाई के लिए इलाका पुलिस कार्यालय लौकही के हवाले कर दिया गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT