Header 300×250 Mobile

सरस्वती पूजा पर भी दिखेगा कोरोना काल का साया

पूजा के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम व विसर्जन जुलूस के समय लाऊड स्पीकर पर रहेगी पाबंदी

- Sponsored -

291

- sponsored -

- Sponsored -

  1. शांति समिति की बैठक में शिवसागर थानाध्यक्ष व सीओ ने दिये निर्देश
  2. राज्य सरकार की ओर से दिए गए निर्देश को पालन न करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी

अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar desk)। इस बार अन्य त्योहारों की तरह ही सरस्वती पूजा पर भी कोरोना काल का साया नजर आएगा। श्रद्धालुओं को कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए सिर्फ पूजा करने की इजाजत दी गई है। इस आशय का निर्देश पूजा समिति व शांति समिति को भी प्रशासन की ओर से दी जा रही है।

विज्ञापन

शिवसागर थाना परिसर में गुरुवार के दिन थानाध्यक्ष गिरीश कुमार की अध्यक्षता में आगामी सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में प्रतिनिधियों और पूजा कमेटी के सदस्यों से सरस्वती पूजा को लेकर क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की गई।

बैठक में उपस्थित अंचल अधिकारी जितेंद्र राम एवं थानाध्यक्ष ने उपस्थित सभी लोगों से क्षेत्रों की समस्याओं की जानकारी ली। साथ ही उन्होंने सरस्वती पूजा के दौरान सभी को यह निर्देश दिया कि सरकारी निर्देशों का पालन करना आवश्यक होगा। सरस्वती पूजा में होने वाले कार्यक्रम, नाटक तथा विसर्जन वा जुलूस के समय लाऊड स्पीकर बजाने पर पूरी तरह से पाबंदी है।

राज्य सरकार की ओर से दिए गए निर्देश को पालन न करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। बैठक में कमेटी अध्यक्ष को निर्देश दिया कि शांति व्यवस्था और सादगी के बीच पूजा और प्रतिमा विसर्जन का कार्य पूरा किया जाए। मौके पर रंजीत कुमार शर्मा, मनीष कुमार गुप्ता, दीनानाथ गुप्ता , संतोष कुमार पांडे , मनीष आनंद भरत साह तथा सभी थाना पुलिसकर्मी शामिल थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT