Header 300×250 Mobile

रोहतास में बैंक पहुंचने से पहले ही पेट्रोल पंप के 15 लाख रुपये लूटे

रोहतास पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधियों ने दिनदहाड़े की वारदात

- Sponsored -

469

- sponsored -

- Sponsored -

पुलिस कप्तान भी मौके पर पहुंचे, जांच के दिए कई निर्देश, एसआईटी गठित

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। बुधवार की सुबह अपराधियों ने दिनदहाड़े रोहतास पुलिस को चुनौती देते हुए लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। पुराना जीटी रोड पर करवंदिया के पास पेट्रोल पंप से बैंक में रुपये जमा करने जा रहे पम्पकर्मी को हथियार दिखाकर 15 लाख रुपए लूट लिये।

सनसनीखेज घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस कप्तान आशीष भारती ने लूट कांड में प्रथम दृष्टया तीन अपराधियों के शामिल होने की जानकारी दी है। बताया जाता है कि करवंदिया सर्विस पेट्रोल पंप का पैसा बैंक गेट तक पहुंचा लेकिन बैंक के अंदर कर्मचारियों द्वारा प्रवेश से पहले ही अपराधियों ने रुपये से भरा बैग झपट लिया।

विज्ञापन

दूसरी बार लूटी गई है इस पेट्रोल पंप की रकम

पेट्रोल पंप के मैनेजर उपेन्द्र सिंह के मुताबिक पेट्रोल पंप की राशि लूटे जाने की दूसरी घटना इस पेट्रोल पंप स्टाफ के साथ घटित हुई है। इस बिंदु को भी ध्यान में रखकर पुलिसिया अनुसंधान जारी है। साल के भीतर घटना की पुनरावृति होना बड़े संकेत की ओर इशारा कर रहा है।

इसी पेट्रोल पंप से कैश लेकर बैंक जा रहे थे कर्मचारी।

लुटेरों की गिरफ्तारी के साथ रकम बरामदगी का प्रयास जारी

मौका ए वारदात पर पहुंचे पुलिस कप्तान आशीष भारती ने पुलिस अधिकारियों को घटना की तकनीकी जांच करते हुए मामले के उद्भेदन के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा पत्रकारों से मुखातिब होते हुए पुलिस कप्तान आशीष भारती ने लुटेरों की गिरफ्तारी के साथ-साथ लूट की रकम को बरामद करने की दिशा में प्रयास करते हुए जल्द ही सफलता प्राप्त करने का दावा किया है। इस लूट के मामले की प्राथमिकी दर्ज कर एसआईटी का गठन किया जा चुका है। एसआईटी त्वरित अनुसंधान शुरू कर चुका है।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT