Header 300×250 Mobile

कोरोना का टीका लेने के बाद SP ने कहा-ऑल इज वेल

- Sponsored -

297

- Sponsored -

- sponsored -

  1. रोहतास में 400 पुलिस वाले अबतक टीकाकृत, सभी चुस्त दुरुस्त
  2. अनुमंडल अस्पताल डेहरी में जाकर SP ने लिया कोरोना का टीका
  3. पिछले हफ्ते ही टीका ले चुके हैं DM, स्वास्थ्य संबंधी कोई परेशानी नहीं हुई

अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar desk)| जिले में कोरोना का टीका करण अभियान को गति देने सहित लोगों में भ्रम की उत्पन्न स्थिति को बेपर्द करने के लिए SP आशीष भारती ने अनुमंडलीय अस्पताल के टीकाकरण केंद्र पर पहुंच कर स्वयं का टीकाकरण कराया। शुक्रवार को टीका लगवाने के बाद SP ने ऑल इज वेल कहा।

रोहतास के पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने टीकाकरण के बाद अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि टीका लगवाने के बाद उनके स्वास्थ्य पर किसी भी प्रकार का प्रतिकूल प्रभाव नहीं पड़ा । SP ने कोरोना रोकथाम के लिए टीकाकरण को अति आवश्यक बताया है।

विज्ञापन

कोविड-19 के वैक्सीन को सुरक्षित और कोरोना बीमारी से बचाव का एकमात्र उपाय बताते हुए एसपी ने सभी फ्रंट लाईन वर्कर्स विशेषकर पुलिस पदाधिकारियों एवं कर्मियों को प्रेरित करते हुये टीका लगवाने की अपील की। कहा कि सभी लाभार्थी अपनी बारी आने पर संबंधित कोविड-19 टीकाकरण केन्द्र में पहुंचकर कोविड-19 का टीका निः संकोच लगवाएं। अन्य लोगों को सुरक्षित रखने की अपील एसपी ने आमजन से की है।

जिले के 400 पुलिसकर्मियों ने लिया है टीका

भय और भ्रम के दूर रहते हुए अब तक रोहतास पुलिस के लगभग 400 पुलिस पदाधिकारियों एवं कर्मियों द्वारा कोविड 19 का टीका लगाया गया है। पुलिस कप्तान ने टीकाकरण करा चुके सभी पुलिसकर्मियों को पूर्णतः स्वस्थ बताया है।

इससे पूर्व पिछले शनिवार को रोहतास DM धर्मेन्द्र कुमार ने खुद कोविड19 का टीका लेकर आम जनता के मन से टीका को लेकर उपजे भ्रम को दूर करने का प्रयास किया था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT