Header 300×250 Mobile

रोहतास पुलिस ने चार महिलाओं सहित 29 को किया गिरफ्तार

गिरफ्तार लोगों में बक्सर का लुटेरा भी शामिल

- Sponsored -

302

- Sponsored -

- sponsored -

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास पुलिस ने शुक्रवार को 4 महिलाओं सहित 29 लोगों को विधि विरुद्ध क्रियाकलाप के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में शराब तस्करी, मारपीट, महिला क्रूरता, पशु क्रूरता, साइबर अपराध, जालसाजी और घातक हथियारों के साथ जमा होकर बलवा करने से लेकर दुष्कर्म के आरोपी शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों के गिरफ्तारी के दौरान 172 लीटर देसी महुआ शराब दो देसी कट्टा एक कारतूस दो बाइक आधा दर्जन मोबाइल चार गैस सिलेंडर तीन बालू लदा ट्रैक्टर जप्त किया है।

पुलिस ने की गई कार्रवाई में एक वारंट का निष्पादन करते हुए एक कुर्की जब्ती की कार्रवाई भी की है। जबकि वाहन चेकिंग के दौरान 125 वाहनों की जांचोपरांत 23 वाहनों से कुल 21500 की राशि बतौर जुर्माना वसूल की गई है। पुलिस ने अमझोर थाना क्षेत्र के रमडिहरा इलाके से बबलू कुमार उर्फ बाबू लाल यादव राजूराम को 10 लीटर महुआ के साथ गिरफ्तार किया है जबकि तिलौथू पुलिस ने रीना देवी और रुना कुअर को उत्तर पट्टी इलाके से 6 लीटर देसी महुआ के साथ धर दबोचा है।

भानस पुलिस ने बच्चनी पाठक को बिहार मद्य निषेध उत्पाद अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है। मुफस्सिल पुलिस ने 120 लीटर महुआ शराब बरामद करते हुए थाना क्षेत्र के कंचनपुर इलाके से दशरथ राम और राजेश राम को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई की है। वहीं करगहर पुलिस ने जमुनी डिहरा गांव निवासी श्रवण कुमार को एक बाइक के साथ जबकि चेनारी पुलिस ने धीरेंद्र सेठ को बिहार मद्य निषेध उत्पाद अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

सासाराम नगर पुलिस द्वारा दीपक कुमार नीरज कुमार और आनंद कुमार को सरकारी अधिकारियों के आदेश के उल्लंघन एवं पब्लिक न्यूसेंस करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है जबकि नगर थाना क्षेत्र के हीं बढैयाबाग इलाके से रंजन तिवारी और बाल भगवान तिवारी को देसी कट्टा आधा दर्जन मोबाइल और एक बाइक के साथ गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा गया है। साथ हीं नगर पुलिस को 16 लीटर महुआ शराब बरामद करने में भी सफलता मिली है।

विज्ञापन

यह भी पढ़ें : थानेदार की मनमानी के खिलाफ गुहार लगाती रहीं बेटियां, सिर्फ आश्वासन ही मिला

कोचस पुलिस द्वारा जितेंद्र सिंह को मारपीट और महिला अत्याचार के मामले में जेल भेजा गया है। नटवार पुलिस द्वारा जय शंकर पासवान को गिरफ्तार किया गया है। दिनारा पुलिस ने धनु कुमार रजक संजीत कुमार को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार करते हुए एक देसी कट्टा और एक करतूस की बरामदगी के साथ जेल भेजने की कार्रवाई पुलिस ने की है जबकि रोहतास पुलिस ने बक्सर जिला अंतर्गत राजपुर थाना क्षेत्र के अकवर गांव निवासी विद्यासागर सिंह के पुत्र दीपक कुमार को धारा 392 के तहत 4 साल पूर्व किए गए अपराधिक मामले में धर दबोचा है।

राजपुर पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में बिसैनी कला निवासी अर्जुन सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा जबकि बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के कुरैशी मोहल्ला से आजाद कुरैशी को पशु क्रूरता अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है। वहीं बिक्रमगंज के ढिबरा मोहल्ला से मारपीट के मामले में विप्लव सिंह को जबकि जालसाजी के मामले में खैरा भूधर निवासी हरेंद्र पाठक को पुलिस ने जेल भेजा है जबकि डेहरी पुलिस ने रजा उल अंसारी नाम के एक वारंटी को धर दबोचा।

दरिगांव थाना क्षेत्र के भदोखरा गांव से महिला शराब विक्रेता गिरफ्तार कर पुलिस कारवाई में जुटी है । इसके अलावा काराकाट पुलिस ने संपत्ति विवाद को लेकर हुई मारपीट के मामले में थाना क्षेत्र के करूप गांव से धीरज कुमार इंद्रेश कुमार शंकर सिंह निर्मला देवी सहित एक ही घर के चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT