Header 300×250 Mobile

नवादा में रियल इस्टेट कारोबारी को मारी गोली, मचा हड़कंप

बाइक पर बिठाकर ले गया और कनपट्‌टी में सटाकर मार दी गोली

- Sponsored -

367

- sponsored -

- Sponsored -

गोली मारने का आरोपी भी उसकी गांव का रहने वाला

नवादा (voice4bihar news)। नवादा जिले में बृहस्पतिवार की देर शाम अपराधियों ने रियल इस्टेट कारोबारी दीनानाथ स्वर्णकार (45) की कनपट्‌टी में सटाकर गोली मार दी। घटना सिरदला थाना क्षेत्र के कुशाहन डैनी झोड़ के पास हुई। रियल इस्टेट कारोबारी कुशाहन गांव के ही रहने वाले बताये जाते हैं। इस घटना से जिले में हड़कंप मच गया। गंभीर रूप से घायल व्यवसायी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

315 बोर की गोली से चीर दिया गलफड़ा

गोली लगने से घायल दीनानाथ स्वर्णकार ने मीडिया को दिये बयान में बताया कि कुशाहन गांव के ही स्व अशोक सिंह के पुत्र बुची सिंह ने दीनानाथ को विश्वास में लेकर पहले सिरदला बाजार से अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाया। इसके बाद डैनी झोड़ के पास ले जाकर कनपट्‌टी पर पिस्टल रख कर गोली चला दी। यह गोली दीनानाथ स्वर्णकार के गलफड़े को चीरती हुई निकल गयी।

विज्ञापन

घायल रियल इस्टेट कारोबारी को डॉक्टरों ने किया नवादा रेफर

गोली लगने से घायल रियल इस्टेट कारोबारी को ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने इलाज के लिए प्राथमिक अस्पताल सिरदला में भर्ती कराया और घायल के बयानों के आधार पर जांच शुरू की। सिरदला पुलिस ने गोली लगने की सूचना के बाद घटना स्थल पर जा कर देखा तो सब सामान्य था। घायल रियल इस्टेट कारोबारी को प्राथमिक इलाज के बाद नवादा रेफर कर दिया गया।

ग्रामीणों ने कहा-बेड रेस्ट में है गोली मारने का आरोपी बुची सिंह

सिरदला पुलिस ने घटना स्थल डैनी झोड़ कुशाहन के पास से एक 315 बोर पिस्टल का खोखा बरामद किया है, जो घटना को प्रमाणित करता है। पुलिस ने अगल बगल के लोगों से पूछताछ की। वहीं ग्रामीणों की मानें तो बुची सिंह करीब दो तीन माह से बीमार है। बेड रेस्ट में अपने घर पर है। पुलिस का कहना है कि मामला गंभीर है। जांच चल रही है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम है। आमजन विधि व्यवस्था का सवाल उठा रहे हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored