Header 300×250 Mobile

प्रशिक्षु आईएएस नवीन कुमार होंगे सासाराम के नए बीडीओ

एडीएम के पद पर हुई है नियुक्ति, ट्रेनी के रूप में प्रखंड का स्वतंत्र प्रभार सौंपा गया

- Sponsored -

411

- Sponsored -

- sponsored -

प्रखंड विकास पदाधिकारी स्मृति कुमारी की लेंगे जगह, अभी छुट्टी पर चल रही हैं स्मृति

विज्ञापन

Voice4bihar desk. रोहतास जिले के सासाराम प्रखंड में नए बीडीओ के रूप में भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी नवीन कुमार पदभार संभालेंगे। सहायक समाहर्ता -सह – सहायक दण्डाधिकारी, रोहतास के रूप नियुक्त श्री कुमार को प्रशिक्षण के दौरान यह पदभार संभालने का निर्देश दिया गया है।
इस संबंध में जारी पत्र में जिलाधिकारी रोहतास धर्मेंद्र कुमार ने बिहार लोक प्रशासन एवं ग्रामीण विकास संस्थान वाल्मी परिसर , फुलवारी शरीफ , पटना के संयुक्त निदेशक के पत्र के आलोक में जारी रोहतास डीएम के निर्देश में आंशिक संशोधन कर ताजा आदेश दिया है।

पत्र में कहा गया है कि नवीन कुमार , भाप्रसे ( प्रोबेशनर ) सहायक समाहर्ता -सह – सहायक दण्डाधिकारी , रोहतास को किसी प्रखण्ड का स्वतंत्र रूप से प्रभार प्राप्त कर प्रशिक्षण प्राप्त करना है । उक्त के परिपेक्ष्य में प्रशिक्षण के लिए सासाराम प्रखण्ड निर्धारित किया जाता है। जिलाधिकारी ने आदेश दिया है कि श्री नवीन कुमार ,
28 जनवरी 2021 से दिनांक 27 मार्च 2021 तक प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, सासाराम का सम्पूर्ण प्रभार प्राप्त कर स्वतंत्र रूप से कार्य सम्पादन करना सुनिश्चित करेंगे।
उन्हें प्रखण्ड कार्यालय , सासाराम में कार्यरत कर्मियों के वेतनादि की निकासी के लिए बिहार कोषागार संहिता नियमावली , 2011 के नियम- 84 के तहत वित्तीय शक्ति भी प्रदान की गई है। यहाँ उल्लेखनीय है कि सासाराम की वर्तमान बीडीओ स्मृति कुमारी अभी छुट्टी पर चल रही हैं। ऐसे में यहां का कामकाज प्रभावित हो रहा था। उम्मीद है कि नवीन कुमार बृहस्पतिवार को कार्यभार संभाल लेंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored