Header 300×250 Mobile

गोलीबारी कर पड़ोसी को धमकाने वाले पिता-पुत्र को पुलिस ने दबोचा

रोहतास पुलिस ने आधा दर्जन अपराधियों को किया गिरफ्तार

- Sponsored -

135

- sponsored -

- Sponsored -

शिवसागर और काराकाट थाना क्षेत्र में पुलिस को मिली सफलता

छापेमारी के दौरान देशी कट्टा, रायफल व कारतूस बरामद

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिला अंतर्गत शिवसागर थाना क्षेत्र के सिलारी पंचायत के मसीहाबाद गांव में छापेमारी कर पुलिस ने पांच अपराधियों को धर दबोचा है। वहीं दूसरी ओर काराकाट थाना क्षेत्र में गोलीबारी कर पड़ोसी को धमकाने वाले पिता-पुत्र को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी की पुष्टि रोहतास पुलिस कप्तान आशीष भारती ने की है।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान ने बताया कि मंगलवार की रात गुप्त सूचना पर शिवसागर थाना क्षेत्र के मसीहाबाद में छापेमारी कर शिववचन सिंह को गिरफ्तार किया गया। तलाशी ली गई तो उसकी कमर से एक लोडेड देशी कट्टा बरामद हुआ। जबकि हाऊस सर्च में बिस्तर के नीचे से एक लोडेड देशी राइफल, 315 बोर के तीन जिंदा कारतूस, दो खोखा बरामद हुए हैं।

विज्ञापन

पुलिस कप्तान आशीष भारती के मुताबिक शिवबचन सिंह पेशेवर कुख्यात अपराधी है जिसके विरुद्ध शिवसागर थाने में थाना कांड संख्या 426/18, 365/20और 327/21 दर्ज है। पुलिस कप्तान के मुताबिक शिवसागर पुलिस ने धनजीत कुमार, रविन्द्र सिंह एवं जयपति महतो को भी मसीहाबाद से गिरफ्तार किया है, जिनकी आपराधिक कुंडली खंगालने का निर्देश अधीनस्थ पुलिस पदाधिकारियों को दिया गया है।

पड़ोसी की बेटी की शादी में खलल डालने की थी मंशा

दूसरी ओर जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के जमुआ टोला पर हवाई फायरिंग के मामले में काराकाट पुलिस ने कट्टा के साथ पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। जमुआ निवासी हृदयनाथ पाण्डेय का बेटा अरुण पाण्डेय और उसके बेटे विकेश पांडेय ने फायरिंग करते हुए पड़ोसी संजय पांडे को जान से मारने की धमकी दी थी। संजय पांडे की बेटी के वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान किसी बड़ी घटना की आशंका होने की सूचना मिलने के पश्चात पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

काराकाट में पुलिस की गिरफ्त में पिता-पुत्र।
काराकाट में पुलिस की गिरफ्त में पिता-पुत्र।

गिरफ्तारी के साथ ही घर के पिछवाड़े ईंट के टुकड़ों में छुपा कर रखे गए अवैध देसी कट्टे को भी पुलिस ने बरामद किया है। पूरे मामले की पुष्टि थाना जग दिवाकर प्रसाद ने की है। दिवाकर प्रसाद के मुताबिक पिता पुत्र ने ने उक्त वारदात में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने पिता-पुत्र को जेल भेज दिया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT