Header 300×250 Mobile

बुटनिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी सहित तीन चढ़े पुलिस के हत्थे

SIT ने महज 30 घंटे में किया सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा

- Sponsored -

406

- sponsored -

- Sponsored -

तकिया निवासी सुनील उर्फ बुटनिया की हुई थी शोभागंज में हत्या

मुख्य आरोपित जगन खटिक के घर मिली हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल

बजरंगी कुमार के साथ अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम में पिछले दिनों हुई कुख्यात बुटनिया की हत्या के मुख्य आरोपी व दो अन्य लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शहर के तकिया मुहल्ला निवासी सुनील सोनकर उर्फ बुटनिया की शोभागंज मोहल्ले के निमटोली इलाके में शनिवार की रात गोली मारकर कर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में मृतक के परिजनों ने सागर मुहल्ला निवासी स्व. ललन खटीक के पुत्र जगन खटिक उर्फ बाबू खटिक सहित दो अन्य को आरोपी बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी थी।

रोहतास पुलिस की एसआईटी ने की त्वरित कार्रवाई

विज्ञापन

आपराधिक गुटों के बीच गैंगवार के रूप में सामने आई इस वारदात को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए त्वरित एक्शन लिया। रोहतास एसपी आशीष भारती ने सासाराम अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (SDPO) विनोद रावत के नेतृत्व में सासाराम नगर थानाध्यक्ष एवं अन्य पुलिसकर्मियों को मिलाकर विशेष जांच टीम (SIT) का गठन किया। SIT की त्वरित कार्रवाई में महज 30 घण्टे के भीतर मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों की गिरफ्तारी हो गयी।

गिरफ्तार अपराधियों ने अपराध कबूला

बुटनिया हत्याकांड में तीन अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ ही इस मामले का पटाक्षेप होता दिख रहा है। बकौल एसपी, तीनों गिरफ्तार अपराधियों ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। सोमवार को सासाराम में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहतास पुलिस कप्तान आशीष भारती ने मामले को चुनौती पूर्ण ढंग से लिए जाने का दावा करते हुए बताया कि नगर थाना कांड संख्या 888/21 दर्ज कर त्वरित कार्रवाई की गई है।

बुटनिया हत्याकांड में प्रयुक्त देशी पिस्तौल भी बरामद

एसपी के मुताबिक अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पिछले 24 घंटे में कई ठिकानों पर छापेमारी की गयी। इस दौरान मुख्य आरोपी जगन खटिक के अलावा सागर निवासी गोपाल मिस्त्री के पुत्र बादल बहेलिया एवं इब्राहिम गद्दी के पुत्र अमजद गद्दी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही हत्याकांड में प्रयुक्त देसी कट्टे को भी जगन खटिक घर से बरामद कर लिया गया है।

संबंधित खबर : ठिकाना बदलने के बावजूद ठिकाने लगा कुख्यात बुटनिया

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT