Header 300×250 Mobile

महज दो रुपये के लिए नाबालिग की हत्या, हत्यारा भी नाबालिग

सीतामढ़ी में सामने आई चौंकाने वाली वारदात

- Sponsored -

215

- Sponsored -

- sponsored -

  • खेल के दौरान महज दो रुपये के लिए हुआ विवाद हुआ हिंसक
  • एक नाबालिग ने दूसरे को चाकू के गोदकर मार डाला

सीतामढ़ी (voice4bihar desk)। बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है, जहां महज दो रुपए को लेकर आपस में हुये विवाद में एक की जान चली गयी। महज दो रुपये के लिए नाबालिग की हत्या में हत्यारा भी नाबालिग है। दो नाबालिगों की बीच विवाद ऐसा हुआ कि देखते ही देखते एक नाबालिक ने दूसरे नाबालिक को चाकू गोदकर मार डाला । इस मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने तत्काल दो लोगों को हिरासत में लिया है ।

विज्ञापन

जानकारी के मुताबिक जिले के नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर पांच स्थित मंडल नगर में दो नाबालिगों के बीच खेल के दौरान दो रुपए को लेकर विवाद हुआ । विवाद बढ़ता चला गया और हाथापाई शुरू हो गई । इस दौरान एक नाबालिग ने दूसरे को चाकू मार दिया । घटना के तुरंत स्थानीय लोगों ने नाबालिग को सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया । जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है ।

यह भी पढ़ें : चाय में नशीली दवा पिला कर नौकर ने किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर लाखों वसूले

घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है । घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने स्थानीय निवासी चंद्र प्रकाश मंडल, पत्नी रेखा देवी एवं उनके पुत्रों को आरोपित किया है । घटना की जानकारी मिलने पर नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची । पुलिस ने आरोपियों के घर में तलाशी भी ली है । मामले में नगर थाना पुलिस के इंस्पेक्टर जेके सिह ने बताया कि मृतक के शरीर पर चाकू के गहरे निशान हैं । पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है । आरोपित जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored