Header 300×250 Mobile

रोहतास में महिला दवा व्यवसायी हत्याकांड में चार गिरफ्तार

दुकान खाली करने के विवाद में मारी गई थी गोली

- Sponsored -

172

- Sponsored -

- sponsored -

अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar desk)। रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन में हुई महिला दवा व्यवसायी की हत्या की वजह का खुलासा हो गया है। मंगलवार की शाम डेहरी थाना क्षेत्र के नील कोठी इलाके में महिला दवा व्यवसायी मौसमी बोस की गोली मार कर हत्या हुई थी। इस मामले में रोहतास SP आशीष भारती के निर्देश पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्याकांड का खुलासा किया है।

मृत महिला व्यवसायी मौसमी बोस के पति सुदीप बोस की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी संख्या 108/21 में नामजद 8 अभियुक्तों में से चार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

विज्ञापन

महिला दवा व्यवसायी हत्याकांड की जानकारी देती पुलिस

उल्लेखनीय है कि हत्याकांड को गंभीरता से लेते हुए SP आशीष भारती के निर्देश स्पेशल टीम का गठन किया गया। डेहरी डीएसपी इस टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। पुलिस की इस टीम को चार आरोपियों की गिरफ्तारी में सफलता मिली है। गिरफ्तार अभियुक्त में अभय कुमार अजय कुमार विनय मिश्रा गौरव मिश्रा शामिल हैं। जिसमें गौरव मिश्रा विनय मिश्रा का पुत्र है। सभी गिरफ्तार आरोपी डेहरी और इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के निवासी बताये जा रहे हैं।

प्रतिष्ठान स्थल के विवाद में हुई मौसमी बोस की हत्या

महिला दवा व्यवसायी हत्याकांड के 24 घंटे के भीतर अनुसंधान के क्रम में दवा दुकान मार्केट मालिक और व्यवसायी के बीच वर्षों से चले आ रहे विवाद प्रथम दृष्टया सामने आया है। पुलिस कप्तान आशीष भारती के मुताबिक विवाद न्यायालय में भी लंबित है इसी बीच महिला दवा व्यवसायी की हुयी हत्या ने अब नया मोड़ ले लिया है ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT