Header 300×250 Mobile

मैट्रिक परीक्षा के अंतिम दिन एकमात्र छात्रा हुई सम्मिलित

व्यवस्था में लगे रहे दर्जन भर शिक्षक, सुरक्षाकर्मी व मजिस्ट्रेट

- Sponsored -

441

- Sponsored -

- sponsored -

  • एडवांस मैथेमेटिक्स ऐच्छिक विषय की परीक्षा थी आखिरी दिन

सोनपुर ( voice4bihar desk ) । मैट्रिक परीक्षा के आखिरी दिन एक सेंटर पर सिर्फ एक छात्रा परीक्षार्थी ने परीक्षा दी। इस एकमात्र परीक्षार्थी को एग्जाम दिलाने के लिए करीब डेढ़ दर्जन शिक्षक, सुरक्षाकर्मियों व मजिस्ट्रेट ड्यूटी बजा रहे थे। इसके साथ ही बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से आयोजित मैट्रिक परीक्षा शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हो गई ।

विज्ञापन

दरअसल सारण जिले के सोनपुर के मैट्रिक परीक्षा के अंतिम दिन मात्र एक छात्रा हुई सम्मिलित सोनपुर के एसपीएस सेमिनरी केंद्र पर बुधवार को परीक्षा के अंतिम दिन एडवांस मैथ पेपर की परीक्षा में एसपीएस सेमिनरी सोनपुर के परीक्षा केंद्र में मात्र एक छात्रा परीक्षार्थी रेखा कुमारी शामिल हुई। इस परीक्षा के लिए भी सेंटर पर प्रशासनिक व्यवस्था पहले जैसी ही चुस्त दुरुस्त रखी गयी थी ।

इस बात की जानकारी देते हुए सोनपुर के अनुमंडल पदाधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि सोनपुर के शिव प्रसन्न सिंह सेमिनरी के परीक्षा केंद्र पर बुधवार को अंतिम दिन मात्र एक छात्रा ने एडवांस मैथेमेटिक्स यानि उच्च गणित पेपर की परीक्षा दी। इस दौरान शिक्षकों के अलावा स्थानीय प्रशासन भी पूरी मुस्तैदी के साथ सभी परीक्षा केंद्र पर मौजूद रहे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored