Header 300×250 Mobile

लुटेरों की तलाश में ताबड़तोड़ छापे, एक नक्सली समेत कई अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

रोहतास पुलिस ने लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए चलाया विशेष अभियान

- Sponsored -

318

- sponsored -

- Sponsored -

जिले में एक हफ्ते में दर्जनभर अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सासाराम, चेनारी, दरिगांव, भानस और शिवसागर थाना क्षेत्रों से गिरफ्तारी

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास पुलिस ने हाल के दिनों में लूट कांड में शामिल कई अपराधियों को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी सासाराम, चेनारी, दरिगांव, भानस और शिवसागर थाना क्षेत्रों से की गई है। रोहतास पुलिस ने स्पेशल टीम गठित कर विशेष अभियान के तहत ताबड़तोड़ गिरफ्तारी में सफलता पायी है। इस अभियान के दौरान जिले के नौहट्‌टा थाना क्षेत्र से एक नक्सली को भी दबोचे जाने की सूचना है। इस दौरान पुलिस ने देशी पिस्टल व कारतूस भी बरामद की है।

तकनीकी तरीके से अनुसंधान कर रही पुलिस

रोहतास पुलिस इन दिनों अपराध नियंत्रण में टेक्निकल अनुसंधान की बदौलत काफी सफलता प्राप्त कर रही है। अपराध नियंत्रण पर प्रेस वार्ता के दौरान रोहतास जिले के पुलिस कप्तान आशीष भारती ने बताया कि हाईवे सहित जिले की अन्य इलाकों में लूट कांड की घटनाओं को अंजाम देने के मामले में करगहर के खोरेया गांव निवासी सुभाष यादव, सासाराम नगर थाना क्षेत्र के चिकटोली निवासी सेराज अली, चन्द्रकैथी चेनारी निवासी सन्नी दिओल व विवेक प्रकाश, शिवसागर थाना क्षेत्र के पताढ़ी गांव निवासी सुदामा चौरसिया, पच्चू कुमार, बब्लू कुमार यादव, कृष्णा बिंद भानस थाना क्षेत्र के जितेन्द्र कुमार पासवान सहित कई लुटेरों को पिछले एक सप्ताह में गिरफ्तार किया है।

विज्ञापन

भानस थाना पुलिस के हत्थे चढे चार लुटेरे।
भानस थाना पुलिस के हत्थे चढे चार लुटेरे।

गिरफ्तार अपराधियों पर जिले में ट्रक ट्रैक्टर के चालकों को हथियार दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम देने का आरोप है। इसमें कुछ ऐसे भी कुख्यात अपराधी हैं, जिनके विरुद्ध लूट की घटना में नाकाम होने की स्थिति में चालकों की हत्या करने सहित दरिगांव थानाध्यक्ष दिवाकर प्रसाद पर गोली चलाने का भी आरोप है। गिरफ्तार लुटेरों के पास से हथियार भी बरामद किये गये हैं।

सभी अपराधियों पर दर्ज हैं एक से अधिक मामले

विगत एक सप्ताह में रोहतास पुलिस के हत्थे चढ़े लूट कांड के आरोपी अपराधियों ने जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है। सभी अपराधियों के विरुद्ध जिले के विभिन्न थानों में गैर जमानती धाराओं के तहत मामले दर्ज हैं और सभी अपराधी दुस्साहसी प्रवृत्ति बताये जा रहे हैं। इन अपराधियों पर हमेशा हथियारों से लैस होकर अपराधिक वारदातों को अंजाम देने का आरोप है।

विशेष अभियान के दौरान दरिगांव पुलिस के हत्थे चढ़ा लुटेरा।
विशेष अभियान के दौरान दरिगांव पुलिस के हत्थे चढ़ा लुटेरा।

विशेष अभियान में नक्सली चढ़ा पुलिस के हत्थे

अपराधियों को दबोचने के विशेष अभियान के तहत रोहतास पुलिस ने नौहट्टा थाना क्षेत्र के हसडी निवासी रामजी सिंह खरवार को धर दबोचा है। दबोचे गये नक्सली के पास एक देशी कट्टा सहित दो जिन्दा कारतूस भी बरामद किये गए हैं। यह सफलता एसएसबी कमांडेट और जिला पुलिस के सहयोग से हुई है। गिरफ्तार नक्सली पूर्व में भी जेल जा चुका है। गिरफ्तार नक्सली के विरुद्ध चुटिया और नौहट्टा थाना में कई मामले दर्ज हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored