Header 300×250 Mobile

मेड इन यूएसए पिस्टल के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है सुभाष

थानाध्यक्ष को गोली मारने वाला अपराधी निकला हिस्ट्रीशीटर

- Sponsored -

456

- sponsored -

- Sponsored -

फोरलेन पर लूट हत्या सहित थानाध्यक्ष पर गोली चलाने का आरोपी है सुभाष

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिले के दरिगांव थानाध्यक्ष पर गोली चलाने वाले बदमाश का आपराधिक इतिहास रहा है। सासाराम से लेकर ताराचंडी धाम और आसपास के इलाकों में ताबड़तोड़ लूटपाट और हत्या की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का सरगना सुभाष कुमार उर्फ सुभाष यादव पहले भी जेल जा चुका है। उस वक़्त यह सासाराम और औरंगाबाद के अपने सहयोगी अपराधियों सहित मेड इन यूएसए पिस्टल के साथ गिरफ्तार हुआ था।

एनएच-2 पर पिछले दिनों दरिगांव थानाध्यक्ष दिवाकर प्रसाद पर गोली चलाने का आरोपी सुभाष कुमार उर्फ सुभाष यादव के साथ इसके पिता की भी गिरफ्तारी हुई थी। तब करगहर पुलिस द्वारा अंधाधुंध फायरिंग के आरोप में इस अपराधिक गिरोह की गिरफ्तारी हुयी थी तब उसमें औरंगाबाद जिले के खेमचक बिगहा गांव का सहयोगी अपराधी भी पुलिस के हत्थे चढ़ा था।

करगहर पुलिस थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल।
करगहर थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल।

सुभाष पर गांव में ही गोलीबारी का है आरोप

विज्ञापन

कोलकाता- दिल्ली नेशनल हाईवे पर सक्रिय आपराधिक गिरोह का सरगना सुभाष कुमार उर्फ सुभाष यादव रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र अंतर्गत खोरेया गांव का निवासी है। सुभाष कुमार यादव पर अपने ही गांव खोरेया में पिछले वर्ष 19 फरवरी 2021 की रात दस बजकर बाईस मिनट पर गांव के हीं शिवकुमार यादव और उसके परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग करने का आरोप है।

इसका खुलासा करगहर थाना में दर्ज़ कांड संख्या 46/21 में थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल ने किया है। प्राथमिकी 20 फरवरी को आईपीसी की धारा 147/148/341/323/307/504/506/सहित 25(1-ख)ए/26/27/35 आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज है।

थानाध्यक्ष को लुटेरों ने मारी गोली, फोरलेन पर लुटेरों को पकड़ने के दौरान वारदात

पिता सहित औरंगाबाद का सहयोगी भी हुआ था गिरफ्तार

करगहर थाना क्षेत्र के खोरेया गांव में शिवकुमार यादव और उसके परिवार के साथ मारपीट गाली गलौज और अंधाधुंध फायरिंग के आरोप में सुभाष कुमार उर्फ सुभाष यादव के साथ पिता रमेश यादव सहित सासाराम लखनुसराय निवासी स्व अशोक चौरसिया के पुत्र सुरेश चौरसिया, लश्करीगंज निवासी दिनेश्वर प्रसाद के पुत्र शिवम कुमार के साथ औरंगाबाद जिले के खेमचकबिगहा निवासी स्वर्गीय दिनेश प्रसाद चौरसिया के पुत्र अमित कुमार चौरसिया को थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल के नेतृत्व में मौक़ा ए वारदात पर पहुंच करगहर पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

तब सुभाष कुमार उर्फ सुभाष यादव के पास से मेड इन यूएसए लिखा पिस्टल और दो जिन्दा कारतूस और मैगजीन बरामद हुआ था जबकि अन्य सहयोगियों के पास से लोडेड देशी कट्टा और पैकेट से जिन्दा कारतूस बरामद हुए थे साथ हीं मौके से एक ब्लू अपाची बाईक भी जब्त किया गया था ।

यह भी देखें : थानाध्यक्ष को गोली मारने वाले गिरोह के दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, जुर्म कबूला

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored