Header 300×250 Mobile

पंचायत चुनाव के बाद शराब पार्टी, 5 लोगों की संदिग्ध मौत

मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र के अंतर्गत रेपुरा रुपौली गांव में हुई घटना

- Sponsored -

561

- Sponsored -

- sponsored -

अत्यधिक शराब पीने से मौत की आशंका, पीड़ित गांव में मच गया कोहराम

शराब से मौत की सूचना पर प्रशासन में हड़कंप, गांव पहुंचे डीएम-एसएसपी

मुजफ्फरपुर (voice4bihar news)। पिछले दिनों सीवान जिले में पंचायत चुनाव जीतने की खुशी में दी गयी जश्न पार्टी में शराब पीने से तीन लोगों की मौत का मामला अभी थमा भी नहीं कि मुजफ्फरपुर जिले में शराब ने 5 लोगों की मौत हो गयी। बृहस्पतिवार की देर रात मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत रेपुरा रुपौली गांव में जश्न पार्टी में शामिल करीब आधा दर्जन लोगों के मरने की बात सामने आ रही है। हालांकि प्रशासन ने शराब के एंगल की पुष्टि अभी नहीं की है।

प्रशासन ने की 4 लोगों की संदिग्ध रूप से मौत की पुष्टि

गांव वालों की मानें तो इस घटना में 6 लोगों की मौत हो चुकी है। शुक्रवार की शाम तक जिला प्रशासन ने 4 लोगों के मरने की पुष्टि की थी। घटना को लेकर पूरे गांव में कोहराम मचा था। उधर घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी प्रणव कुमार, एसएसपी जयंत कांत रेपुरा रुयौली गांव पहुंचे और स्थिति की जानकारी ली। घटना वाले गांव को पूरी तरह सील कर दिया गया है। वही उत्पाद विभाग व पुलिस की टीम इलाके में छापेमारी कर रही है।

ग्रामीणों ने कहा- रात में हुई थी शराब पार्टी में शामिल हुए थे कई लोग

शराब पीने से मौत की सूचना पर सरैया थाना पुलिस और एसडीपीओ ने गांव पहुंचकर मामले की जांच की। सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि बृहस्पतिवार की रात गांव में शराब पार्टी हुई थी। कई लोगों ने एक साथ शराब का सेवन किया था। बताया जाता है कि गांव के मुन्ना सिंह, अवनीश सिंह व विपुल शाही भी उस शराब पार्टी में शामिल हुए थे।

विज्ञापन

शराब पीने से हुई मौत मामले को लेकर रेपुरा रुपौली गांव पहुंचकर घटना की जानकारी लेते डीएम व एसएसपी।
शराब पीने से हुई मौत मामले को लेकर रेपुरा रुपौली गांव पहुंचकर घटना की जानकारी लेते डीएम व एसएसपी।

निजी अस्पताल में चुपके से कराया जा रहा था इलाज

जश्न पार्टी के करीब एक घंटे के बाद 5-6 लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। इसके बाद सभी को सरैया के पास स्थित निजी अस्पताल में चुपके से इलाज कराया गया। वहां बृहस्पतिवार की देर रात मुन्ना सिंह, अवनीश सिंह और विपुल शाही की मौत हो गई। इधर, ग्रामीणों का कहना है कि जहरीली शराब पीने से 5-6 लोगों की मौत हुई है। तीन का पोस्टमार्टम कराया गया है। अन्य मृतकों के शव कहां हैं, इसकी जानकारी नहीं है। आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या अभी बढ़ सकती है।

कथित जहरीली शराब से मृत लोगों की सूची

01. अवनीश सिंह उर्फ मिठ्ठू पिता स्व अवधेश सिंह
02 मुन्ना सिंह पिता चंद्रिका सिंह रुपौली
03. विपुल शाही पिता अवधेश शाही बिसरपत्ति
04. अविनाश कुमार राम, विकाश मित्र रुपौली
05. धीरेश कुमार सिंह उर्फ गोलटू (42 ) पिता स्व कैलाश सिंह, रुपौली ननिहाल टेंगरहां (इनका शव मीनापुर से सड़क किनारे से बरामद हुआ)

संबंधित खबरें : बिहार में जहरीली शराब ने फिर ली तीन लोगों की जान

संबंधित खबर : जहरीली शराब से 16 की मौत पर एक्शन शुरू, थानेदार समेत लौरिया थाने के सभी कर्मियों पर गिरी गाज

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored