Header 300×250 Mobile

गांजा और शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, रिवाल्वर और कारतूस के साथ अपराधी चढ़ा हत्थे

तस्करी के बड़े नेटवर्क का खुलासा, कई शहरों में चल रही छापेमारी

- Sponsored -

147

- Sponsored -

- sponsored -

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिले की बिक्रमगंज पुलिस ने गांजा और शराब की तस्करी से जुड़े बड़े नेटवर्क की पहचान करते हुए एक तस्कर को धर दबोचा है। यह कार्रवाई रोहतास पुलिस कप्तान आशीष भारती को मिली गुप्त सूचना के आलोक में जारी निर्देश के आधार पर हुई। दबोचे गए तस्कर के पास से 2 किलो 900 ग्राम गांजा 8.4 लीटर 8 पीएम की फ्रूटी बरामद किया है।

दबोचा गया तस्कर संझौली थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव निवासी स्वर्गीय हरिद्वार सिंह का पुत्र मनीष कुमार उर्फ मुन्ना बताया जा रहा है। पुलिस कप्तान आशीष भारती के मुताबिक कड़ाई से की गई पूछताछ में उसने पुलिस के समक्ष कई अहम खुलासे किए हैं। उसने तस्करी के नेटवर्क से जुड़े कई अन्य शहरों में तस्करों के नाम पुलिस को बताये हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन करते हुए छापामारी अभियान को तेज किया जा चुका है।

विज्ञापन

गिरफ्तार तस्कर के पास बरामद गांजा और शराब।

आर्म्स के साथ अपराधी को घेराबंदी कर दबोचा

इसी बीच पुलिस कप्तान आशीष भारती को मिले एक अन्य इनपुट के आधार पर विशेष टीम के द्वारा बिक्रमगंज सासाराम मुख्य पथ स्थित शिव मंदिर के पास घेराबंदी कर छापेमारी करते हुए तेन्दुनी निवासी शेषनाथ सिंह के पुत्र गोलू कुमार को 01 देशी रिवाल्वर एवं 04 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस कप्तान के मुताबिक गिरफ्तार अपराधी नशे में था जिसका ब्रेथ एनालाइजर से जांच करने पर शराब पीने की पुष्टि भी हो चुकी है । पुलिस कप्तान आशीष भारती के मुताबिक किसी बडी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में गोलू के द्वारा अपने साथियों का इंतजार किया जा रहा था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT