Header 300×250 Mobile

वरीय पुलिस अधीक्षक की गाड़ी में मिली भारी मात्रा में शराब, अरवल में पकड़ी गयी खेप

हरियाणा के पलवल जिले में पदस्थापित पुलिस अधिकारी के नाम पर रजिस्टर्ड है गाड़ी

- Sponsored -

414

- sponsored -

- Sponsored -

मेहंदिया में कब्रिस्तान के पास लावारिस हाल में खड़ी गाड़ी में मिली 301 बोतल शराब

अरवल (Voice4bihar news)। बिहार में शराबबंदी के बावजूद इसकी तस्करी के लिए नित नए हथकंडे सामने आ रहे हैं। कई बार ऐसी जगहों पर शराब की बरामदगी हुई है, जिस पर सहसा विश्वास नहीं होता। ऐसा ही एक मामला अरवल जिले के मेहंदिया में सामने आया जब एक वरीय पुलिस अधिकारी की गाड़ी से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई। दरअसल अरवल के मेहंदिया थाने की पुलिस ने शनिवार को एक स्विफ्ट डिजायर कार पर लदी अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद किया है।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने जब्त की स्विफ्ट डिजायर

शराब के इस खेप की बरामदगी शनिवार की संध्या 6 बजे के आसपास तब की गई जब स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाने को दी। सूत्र बताते हैं कि यह कार मेहंदिया थाना क्षेत्र के वालिदाद स्थित कब्रिस्तान के पास लावारिस स्थिति में खड़ी थी। इस कार के अंदर से रॉयल प्लेयर की 21 कार्टन शराब के अलावा 750 ML की 75 बोतलें 375 ML की 211 बोतलें रखी गयी थी। कुल 301 लीटर अंग्रेजी शराब इस गाड़ी से बरामद हुई है। अरवल जिले में सामने आया यह मामला एक बार फिर शराब के धंधे में वीआईपी कनेक्शन की पोल खोलता है।

शराब के धंधे में वीआईपी कनेक्शन सामने आया

विज्ञापन

सबसे अहम बात यह है कि प्रथम दृष्टया जब गाड़ी के नंबर से मालिक की जांच की जा रही है, तो प्रशासनिक पदाधिकारी से जुड़े एक ओहदेदार शख्स का नाम सामने आ रहा है।  वैसे तो पूरी जांच होने के बाद ही यह बात सामने आएगी कि आखिर इस शराब का मालिक कौन था, तथा शराब कहां से लाई जा रही थी? आरंभिक जांच में यह जानकारी सामने आ रही है कि हरियाणा के पलवल जिले में पदस्थापित वरीय पुलिस अधीक्षक के नाम से यह गाड़ी रजिस्टर्ड है। पुलिस यह भी जांच रही कि पुलिस अधिकारी की यह कार यहां कैसे आई?

गाड़ी में नहीं था कोई शख्स, पुलिस ने थाने में खींचा

मेहंदिया थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने पत्रकारों को बताया कि स्थानीय लोगों ने पुलिस को यह सूचना दी कि एक डिजायर गाड़ी लावारिस हाल में खड़ी है। उनके बताये लोकेशन पर जब पुलिस वहां पहुंची तो गाड़ी में एक भी शख्स मौजूद नहीं दिखा। लंबी प्रतीक्षा के बाद जब गाड़ी की जांच की गयी तो गाड़ी के अंदर से शराब के पेटियां भरी हुई मिली। शराब मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। मेहंदिया थाने की पुलिस उक्त गाड़ी को खींचकर थाने ले आई।

अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

बहरहाल पुलिस ने अज्ञात चालकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गयी है। स्विफ्ट डिजायर कार पर शराब मिलने के बाद लोगों में कई तरह की चर्चाएं जारी है। एक चर्चा यह भी है कि प्रशासनिक ओहदे का एक बहुत बड़े व्यक्ति की एक गाड़ी है जिनकी गाड़ी से शराब ढोयी जा रही थी। आशंका है कि तस्करों को इसकी भनक मिल गई होगी और वे कब्रिस्तान के पास गाड़ी छोड़कर भाग गए होंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT