Header 300×250 Mobile

नवादा में भीषण सड़क दुर्घटना, चाचा-भतीजा की मौत

वाहनों की सीधी टक्कर में 2 की मौत, 3 गम्भीर रूप से घायल

- Sponsored -

278

- sponsored -

- Sponsored -

  1. मां के इलाज के लिए कोडरमा से पटना आ रहा था परिवार
  2. पटना-रांची हाईवे पर ट्रक ने मारी टक्कर, घायलों की हालत नाजुक

नवादा (voice4bihar desk) । बिहार के नवादा में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह भीषण दुर्घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत पटना-रांची एनएच 31 पर माधोबीघा गांव के समीप बुधवार को हुई है। जहां दो वाहनों की सीधी टक्कर में दो व्यक्तियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

बताया जाता है कि सड़क दुर्घटना में मारे गए दोनों लोग झारखंड के कोडरमा थाना अंतर्गत बसधरवा गांव के रहने वाले थे। मृतकों की पहचान अनिल यादव एवं तंतु यादव के रूप में हुई है जो आपस में चाचा भतीजा हैं। घायल एवं मृतक एक ही परिवार के हैं और आज ही सुबह कोडरमा से इलाज कराने के लिए पटना जा रहे थे।

विज्ञापन

नवादा में सड़क दुर्घटना के बाद पलटा वाहन।
नवादा में सड़क दुर्घटना के बाद पलटा वाहन।

मृतक के भाई संजय यादव ने बताया कि सभी परिवार के लोग उनकी माता कलिया देवी को लेकर इलाज के लिए पटना जा रहे थे। मगर इसी दौरान माधो बीघा गांव के समीप सामान लदे ट्रक ने टक्कर मार दी । इस दुर्घटना में मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई । तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों में संजय यादव की बीमार मां एवं उनकी भाभी भी शामिल हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया । मृतक के पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल भेजा।

दूसरी ओर सड़क दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार होने में सफल रहा। ट्रक छोवा लेकर उड़ीसा जा रहा था। इस दौरान सड़क पर काफी देर तक यातायात बाधित भी रही। पुलिस दोनों वाहनों को जप्त कर थाने ले आई है। जबकि गंभीर रूप से घायल तीनों लोगों को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। जिसमें तीनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। परिवार के सदस्यों की मौत के बाद परिवार में मातम पसर गया है।

यह भी देखें : बस पलटने से दो महिला यात्रियों की मौत, कई जख्मी

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT