Header 300×250 Mobile

सरकारी रायफल से गोली मार होमगार्ड ने थाने में की खुदकुशी!

एसपी ने कहा-होमगार्ड जवान की दिमागी हालत नहीं थी ठीक

- Sponsored -

267

- sponsored -

- Sponsored -

किराये के कमरे में पत्नी व बच्चों के साथ रहता था जवान

गोपालगंज ( voice4bihar news) । गोपालगंज नगर थाना में तैनात होमगार्ड जवान ने सरकारी रायफल से अपने आप को गोली मारकर इहलीला खत्म कर ली। होली के ऐन पहले होमगार्ड जवान के इस कदम को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि जवान की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने में पुलिस अधीक्षक आनन्द कुमार, एसडीपीओ नरेश पासवान सहित सभी वरीय पुलिस पदाधिकारी पहुंचे और जांच शुरू की।

मामले की जांच में जुटी एफएसएल की टीम

विज्ञापन

मिली जानकारी के अनुसार मामले की पूरी जांच के लिए पुलिस नेस उस कमरे का सील कर दिया है, जिस कमरे में होम गार्ड जवान ने अपने आप को गोली मारी थी। साथा ही एफएसएल की टीम को जांच के लिए बुलाया गया। इस टीम के सदस्यों के पहुंचने के बाद होमगार्ड जवान गुणनिधी कुमार सिंह के शव को कमरे से निकाला गया और अन्त्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक आनन्द कुमार ने बताया कि दिमागी हालत सही नहीं होने के कारण अपने आप को गोली मार ली। इस घटना की जानकारी उस समय हुई, जब राईफल चलने की आवाज थाना परिसर में हुई। एफएसएल की टीम ने कई बिन्दुओं पर गहराई से जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद ही कारण स्पष्ट हो सकता है।

मृतक होमगार्ड जवान की पत्नी से एक घंटे तक हुई पूछताछ

फिलहाल शव को अन्त्यपरीक्षण कराये जाने के बाद मृतक के पिता मुक्तिनाथ सिंह को सौंप दिया गया। इस संबंध में मृतक की पत्नी को भी पुलिस नगर थाने में करीब एक घंटे तक पूछताछ की, लेकिन घटना का कारण समाचार लिखे जाने तक स्पष्ट नहीं हो पाया था। बताया जाता है कि मृतक जवान गोपालगंज जिले के ही सिधवलिया थाना अंतर्गत बुधसी गांव का रहने वाला था। यह पिछले डेढ वर्ष से गोपालगंज में ही किराये के कमरे लेकर अपने पत्नी और दो बेटियों के साथ रहता था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT