Header 300×250 Mobile

कुख्यात क्राइम स्पॉट पर हिस्ट्रीशीटर लुटेरे गिरफ्तार

आरा-सासाराम रोड पर जखिनी पुल के पास हो चुकी हैं लूट की सैकड़ों वारदातें

- Sponsored -

319

- Sponsored -

- sponsored -

  • लूटी गयी रकम, अपाची बाइक व हथियार के साथ दो शातिर दबोचे गए
  • जिंदल स्टील के रुपये लूटकांड समेत कई अपराधों का गवाह है यह जगह

अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar desk)। आरा-सासाराम रोड पर जखिनी पुल पर लूट की घटना में शामिल लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़ गए। उन्हें हथियार सहित नगदी राशि जब्त करते हुए पुलिस ने धर दबोचा है। अपराधियों के पास से एक अपाची मोटरसाइकिल आधा दर्जन खोखा दो जिंदा कारतूस और दो कट्टा के साथ-साथ मोबाइल बरामद किया गया है। गिरफ्तार लुटेरों में शामिल एक लुटेरे का अपराधिक इतिहास बताया जा रहा है। सासाराम नोखा में लूट कांड के मामले दर्ज हैं। पुलिस कप्तान आशीष भारती द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार गिरफ्तार लुटेरों में विसर्जन पासवान और अमन कुमार यादव शामिल है, जिसे पुलिस ने जेल भेजने की कार्रवाई की है।

क्राइम स्पॉट पर हुई थी लूट

विज्ञापन

पुलिस की गिरफ्त में लिये गये लुटेरे पर आरा सासाराम रोड के संवेदनशील क्राइम स्पॉट माने जाने वाले जखिनी पुल पर सासाराम मंडी केश्वर खान इलाके के व्यवसायी कुतुबुद्दीन अंसारी उर्फ गुड्डू के साथ यार मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने लूट कांड की घटना को अंजाम दिया था जिसमें व्यवसायी के 40 हजार रुपये अपराधियों ने लूट लिये थे।

पुलिस की गिरफ्त में लुटेरे व उनके पास से जब्त हथियार व मोबाइल।

जखिनी पुल पर लूट का पुराना इतिहास

आरा-सासाराम रोड में नोखा थाना क्षेत्र के जखिनी पुल पर लूटपाट की सैकड़ों घटना हो चुकी है। बाइक छिनैती और नगदी लूट का पुराना इतिहास रहा है। जिंदल स्टील सासाराम के रुपये लूटने की वारदात इस स्थल का बहुचर्चित लूट कांड बताया जाता है। जिसमें तत्कालीन एसपी मनु महाराज ने छुट्टी पर रहने के बावजूद तत्कालीन एएसपी अमर सिंह को निर्देशित करते हुए सघन छापेमारी अभियान चलाया था जिसमें पुलिस ने बिहार के बाहर भी छापेमारी की थी और लूट कांड उद्भेदन में सफलता पाई थी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT