Header 300×250 Mobile

गांजा तस्करी के नेटवर्क को ध्वस्त करने में जुटी रोहतास पुलिस, फिर पकड़ी गई गांजा की खेप

गांजा तस्करी के अप एंड डाउन नेटवर्क खंगालने में पुलिस को मिल रही सफलता

- Sponsored -

341

- Sponsored -

- sponsored -

कोचस में कार में लदा 70 किलोग्राम गांजा के साथ तस्कर को धर दबोचा

अभिषेक कुमार के साथ बजरंगी कुमार सुमन की रिपोर्ट
सासाराम (voice4bihar news)। पिछले 6 महीने में गांजा तस्करी को लेकर हरकत में आई रोहतास पुलिस लगातार सफलता के इतिहास लिख रही है। 6 महीनों में हजारों क्विंटल गांजा रोहतास पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस कड़ी में कोचस में 70 किलोग्राम गांजा जब्त करते हुए पुलिस ने कार सहित एक तस्कर को भी धर दबोचा है। पुलिस कप्तान आशीष भारती के निर्देश पर सीमावर्ती थानों की पुलिस सहित मुफस्सिल पुलिस हरकत में है।

दरअसल रोहतास जिले की पुलिस शराब तस्करी के विरुद्ध अभियान चलाते हुए गांजा तस्करों के नेटवर्क को भी खंगालने में पुलिस जुटी हुई है। इस दौरान रोहतास जिले समेत कैमूर व भोजपुर के कई गांजा सप्लाई नेटवर्क को पुलिस चिन्हित कर चुकी है। चिन्हित नेटवर्क के सप्लायर पुलिस रडार पर हैं और पुलिस लगातार सफलता प्राप्त कर रही है।

कोचस पुलिस को मिली बड़ी सफलता

विज्ञापन

ज्ञात हो कि पिछले सप्ताह छत्तीसगढ़ से भोजपुर जा रहे हैं गांजा लोडेड ट्रक को पुलिस ने तस्करों सहित धर दबोचा था। जिसके बाद अप एंड डाउन नेटवर्क खंगालने के क्रम में पुलिस एक बार फिर सफल रही है। मंगलवार को 70 किलोग्राम गांजा बरामद करते हुए कोचस थाना क्षेत्र के चितैनी गांव निवासी मुन्ना सिंह यादव के पुत्र छोटू कुमार को पकड़ लिया गया। कोचस थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र के नेतृत्व में गठित टीम ने मोहनिया रोड में बाबा मार्केट के सामने बस स्टैंड की घेराबंदी की।

गांजा तस्करी में प्रयोग की गई स्विफ्ट डिजायर कार।
गांजा तस्करी में प्रयोग की गई स्विफ्ट डिजायर कार।

स्विफ्ट डिजायर कार में रखा था गांजा

खबरी से मिली सूचना के आलोक में चिन्हित स्विफ्ट डिजायर कार की विधिवत तलाशी लेते हुए 70 किलो गांजा बरामद किया गया। साथ हीं तस्कर छोटू कुमार की गिरफ्तार की गई है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कोचस थाना कांड संख्या 114/ 21 दर्ज करते हुए तस्कर को जेल भेज दिया है। पुलिस लगातार नेटवर्क खंगालने में जुटी हुई है। छापेमारी जारी है। संभावना जताई जा रही है कि हाल के दिनों में अन्य कई तस्करों की गिरफ्तारी हो सकती है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored