Header 300×250 Mobile

युवक के हाथ-पैर बांधकर पेड़ में लगे फंदे से लटकाया

छपरा में 'ईद मुबारक' से पहले हो गयी ईद मोहम्मद की हत्या

- Sponsored -

200

- Sponsored -

- sponsored -

युवक की हत्या से गांव में फैला मातमी सन्नाटा

छपरा (voice4bihar news)। सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पैगम्बरपुर गांव में एक युवक की लाश पेड़ में लगे फंदे से लटकती मिली। गांव के कब्रिस्तान के समीप सतियारा के पास मिली लाश के हाथ- पांव बंधे हुए थे। मृत युवक की पहचान पैगम्बरपुर गांव निवासी मोहम्मद इस्लाम के 30 वर्षीय पुत्र ईद मोहम्मद के रूप में हुई है। चंद दिनों बाद होने वाले ईद उल फितर के पहले हुई ईद मोहम्मद की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। वारदात को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए फंदे से लटकाया

विज्ञापन

घटनास्थल पर जिन परिस्थतियों में शव लटका था, उसे देखकर यह समझा जा सकता है कि युवक की हत्या कर उसे आत्महत्या का रूप देने की हत्यारों ने भरपूर कोशिश की है। पेड़ से लटके शव के दोनों हाथ बंधे हुए थे और पैरों को भी बांधा गया था। ईद मोहम्मद के बारे में बताया जाता है कि वह पास के ही बाजार में सैलून चलाता था। मृदुभाषी व सरल स्वभाव का होने के बावजूद युवक की हत्या किन कारणों से हुई, इसे जानने के लिए बनियापुर पुलिस अनुसंधान में जुटी हुई है।

फंदे से लटका शव मिलने के बाद जांच को पहुंचा श्वान दस्ता।
फंदे से लटका शव मिलने के बाद जांच को पहुंचा श्वान दस्ता।

दूसरी ओर हत्या की खबर सुनकर मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गए। उग्र लोगों ने पुलिस को शव उठाने से रोक दिया। लगभग 5 घण्टे बाद पुलिस की डॉग स्क्वायड टीम के आने के बाद ही परिजनों ने शव उठने दिया। हालांकि तफ्तीश में जुटी डॉग स्क्वायड की टीम को कोई खास सफलता नहीं मिली। वही पुलिस ने मृतक के परिजनों को समझा बुझाकर न्याय का भरोसा दिलाया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया।

उधर घटना की खबर से मृतक के भाई चांद मोहम्मद व माता निमाजन बीबी का रो-रो कर बुरा हाल था। मृतक के छोटे भाई चांद मोहम्मद के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस तहकीकात शुरू हो गयी है। मौके पर सहाजितपुर थानाध्यक्ष चरनजीत कुमार, बनियापुर थानाध्यक्ष किशोरी चौधरी, एसआई नसीम अहमद खान, विजय साह, पुलिस निरीक्षक रामसेवक यादव सहित भारी संख्या में पुलिस कर्मी पहुंचे थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT