Header 300×250 Mobile

सैदपुर छात्रावास के पास फिर गरजीं बंदूकें, एक छात्र को लगी गोली

- Sponsored -

238

- Sponsored -

- sponsored -

  • वर्चस्व की जंग में करीब एक दर्जन राउंड गोली चलने की सूचना
  • निजी अस्पताल में चल रहा घायल छात्र का इलाज, मौके पर पहुंची पुलिस

पटना (voice4bihar desk)। दो दिन पहले सरस्वती माता की प्रतिमा के विसर्जन को लेकर सुर्खियों में रहे पटना विश्वविद्यालय के सैदपुर छात्रावास से एक सनसनीखेज खबर आ रही है। इस बार रविवार की रात यहां वर्चस्व को लेकर गोलीबारी की घटना हुई है। खबर है कि यहां के एक छात्र को बेखौफ बदमाशों ने दौड़ा कर बीच सड़क पर गोली मार दी है। घटना के बाद घायल छात्र को पटना के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना स्थल सैदपुर छात्रावास के आसपास ही बताया जा रहा है।

विज्ञापन

बताया जाता है कि वर्चस्व को लेकर यहां करीब एक दर्जन राउंड गोली चली है। इससे पहले काफी देर तक यहां बकझक की हुई है, इसके बाद गोलियां चलने लगी। सूत्रों के अनुसार गोलीबारी में घायल छात्र सैदपुर छात्रावास का है। वारदात की सूचना मिलने के बाद पत्रकार नगर थाना प्रभारी मनोरंजन भारती समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी। घायल युवक का नाम टंडन बताया जा रहा है। घायल युवक को उमा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारियों ने घटना की पड़ताल शुरु कर दी है।

यहां बता दें कि कई कारणों से अक्सर सुर्खियों में रहा यह छात्रावास बीते बुधवार को फिर चर्चा में आया था जब सरस्वती पूजा के बाद अपनी शर्तों पर प्रतिमा विसर्जन के लिए सैदपुर छात्रावास के लड़के अड़ गए। इनकी जिद पर प्रशासन ने विशेष इंतजाम के तहत प्रतिमा विसर्जन कराया था। विसर्जन के रुट पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किये गए थे। रविवार की देर रात गोलीबारी की घटना ने हॉस्टल को फिर सुर्खियों में ला दिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored