Header 300×250 Mobile

राह चलती महिला को पकड़कर दिनदहाड़े गैंगरेप, पति के सामने ही लूट ली अस्मत

पीड़िता के पति को बांध रखा था रस्सी से, छोड़ने के लिए गुहार लगाती रही पीड़िता

- Sponsored -

624

- sponsored -

- Sponsored -

गोसी-अमनौर बड़ी नहर की झाड़ी में ले जाकर वारदात को दिया अंजाम

अपराधियों ने गैंगरेप का वीडियो भी बनाया, सोशल मीडिया पर किया वायरल

वारदात को लेकर इलाके में फैली सनसनी लेकिन घटना से पुलिस अनजान

छपरा (voice4bihar news)। अपने पति के साथ जा रही एक महिला को पकड़कर कुछ शोहदों ने दिनदहाड़े गैंगरेप किया। सामूहिक दुष्कर्म की यह घटना महिला के पति के सामने ही हुई। इस घिनौने कृत्य का बदमाशों ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। ताज्जुब की बात है कि एक ओर गैंगरेप का वीडियो आम लोगों के बीच चर्चा का विषय बना है, वहीं पुलिस अबतक इस मामले से अनजान है।

सारण जिले के अमनौर का बताया जा रहा वीडियो

यह वायरल वीडियो एक दो दिन पहले का लग रहा है। घटना स्थल गोसी अमनौर से परशुरामपुर जाने वाले आरईओ पथ के बीच बड़ी नहर के आसपास का सुनसान इलाका बताया जा रहा है। वीडियो से प्रतीत हो रहा है कि महिला अपने पति के साथ कहीं जा रही होगी। अपराधियों ने नहर के पास सुनसान जगह देखकर दम्पति को पकड़ लिया होगा। इस बीच मारपीट व हथियार का भय दिखाकर झाड़ियों के बीच ले गए।

रस्सी से बंधा बेबस पति नहीं बचा सका पत्नी की आबरू

विज्ञापन

झाड़ी में ले जाकर महिला के पति के सामने ही शोहदों ने गैंगरेप जैसा घिनौना काम किया। अपराधियों ने घटनास्थल पर ही उसके पति को रस्सी से बांध रखा था, जिसे खोलने के लिए पीड़िता गुहार लगा रही थी। बेबस महिला अपनी अस्मत बचने के लिए दुआ कर रही है। कह रही है वे हमारे पति हैं। मुझे छोड़ दो। अपराधियों के पूछने पर वह अपना पता भी बताती है। लेकिन अपराधी पीड़ित महिला की एक नहीं सुन रहे हैं।

पुलिस के पास जाने की बात कही तो छीन लिया मोबाइल फोन

इसी बीच एक अपराधी महिला से सामूहिक रूप से दुष्कर्म करने की बात कहते हुए सुना जा रहा है। पास में रस्सी से बंधे हुए अपने पति की तरफ देखती महिला को एक अपराधी दबोच लेता है। इस बीच वह पुलिस के पास जाने की बात कहती है। इसके बाद अपराधिओं ने पति-पत्नी का मोबाइल फोन भी छीन लिया। दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने महिला को छोड़ दिया।

वीडियो में साफ दिख रहा दुष्कर्मियों का चेहरा

आशंका जताई जा रही है कि महिला ने समाज में बेपर्दा होने के भय से शायद पुलिस से शिकायत नहीं की है। सूत्रों के अनुसार सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दे रहे अपराधी गोसी अमनौर गांव के लड़के हैं। वीडियो में उनकी साफ तस्वीर दिखाई दे रही है। इस बीच मंगलवार को पुलिस को खबर मिलने के बावजूद अधिकारी मौन धारण किये हुए हैं।

थानेदार ने कहा- तिल को ताड़ न बनाएं

दिनदहाड़े हुई सनसनीखेज वारदात के बारे में पुलिस ने अनभिज्ञता जताई है। पत्रकारों के सवाल के जवाब में स्थानीय थाना अध्यक्ष सुजीत कुमार चौधरी ने बताया कि घटना के सम्बंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। किसी महिला ने इस मामले की शिकायत नहीं की है। उन्होंने इस वारदात को छोटी-छोटी बात कहते हुए ‘तिल का ताड़’ नहीं बनाने की नसीहत भी दे डाली। बहरहाल, देखना होगा कि गैंगरेप के इस मामले में वरीय अधिकारियों का क्या रुख रहता है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored