Header 300×250 Mobile

पूर्व जदयू सांसद के भाई को गोलियों से भूना, अपराधियों लूटे 5 लाख रुपये

जदयू नेता व पूर्व सांसद अश्वमेध देवी के भाई थे सुनील कुमार

- Sponsored -

333

- sponsored -

- Sponsored -

ग्राहक सेवा केंद्र जाते समय संचालक को गोलियों से किया छलनी

पटना/समस्तीपुर (voice4bihar news)। राज्य की सत्ता संभाल रही जदयू की वरिष्ठ नेत्री व पूर्व सांसद अश्वमेध देवी के भाई को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला। अश्वमेध देवी के भाई सुनील कुमार की हत्या तब हुई जब वे रोज की तरह ही अपने ग्राहक सेवा केंद्र पर जा रहे थे। इस घटना के विरोध में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और काफी देर तक राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम रखा।

5 लाख कैश लेकर सीएसपी जा रह रहे थे पूर्व सांसद के भाई

विज्ञापन

यह वारदात समस्तीपुर जिले के सराय रंजन थाना क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े हुई है। बताया जाता है कि जेडीयू की पूर्व सांसद अश्वमेध देवी के भाई सुनील कुमार एक बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करते थे। हर रोज की तरह सोमवार को भी सुनील कुमार 5 लाख रुपये लेकर अपने सीएसपी की ओर जा रहे थे। इसी बीच पहले से घात लगाये दो बाइक पर सवार 5 अपराधियों ने पैसे लूटने के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। सुनील ने भागने का प्रयास किया तो अपराधियों ने वहीं गोलियों से छलनी कर दिया।

बताया जाता है कि सुनील कुमार को चार गोली लगी और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। इस बीच अपराधी पैसे लेकर फरार हो गए। घटना के बाद आसपास के काफी लोग एकत्र हो गए। आक्रोशित लोगों ने एनएच-103 पर यातायात अवरुद्ध कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वारदात की सूचना मिलने पर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो भी अन्य पुलिस अफसरों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में लोगों से जानकारी ली।

वारदात की वजह लूट या हत्या?

पुलिस ने तत्काल अपराधियों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी की और आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई। सुनील कुमार के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वही जदयू जिलाध्यक्ष व पूर्व सांसद के भाई की हत्या के बाद जिले में पुलिसिया व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है। वारदात की मुख्य वजह लूट थी या सुनील की हत्या, इस बारे में फिलहाल पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT