Header 300×250 Mobile

बेतिया में पूर्व जिला पार्षद को गोलियों से भून डाला, अपराधी फरार

- Sponsored -

279

- Sponsored -

- sponsored -

  1. बगहा के सिरिसिया चौक पर हथियार बंद अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग
  2. आक्रोशितों ने बगहा-वाल्मीकिनगर मुख्य मार्ग को किया जाम, मौके पर पहुँचे एसपी

राजेश कुमार की रिपोर्ट

बेतिया/बिहार (voice4bihar desk। पश्चिमी चम्पारण जिले के बगहा स्थित नौरंगिया थाना क्षेत्र के सिरिसिया चौक पर अंधाधुंध फायरिंग करके हथियार से लैस 4 अपराधियों ने पूर्व जिला पार्षद को गोली मार कर हत्या कर दी। इस वारदात से लोगों में दहशत का माहौल है।

विज्ञापन

बताया जाता है कि बेतिया निवासी पूर्व जिला पार्षद 53 वर्षीय दयानंद वर्मा रविवार की रात करीब आठ बजे सिरिसिया चौक पर बैठे थे। तभी बोलेरो पर सवार अपराधियों ने उनपर अंधाधुंध फायरिंग करके मौत के घाट उतार दिया। गोली उनके सिर में मारी गयी है, घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से चलते बने। स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें इलाज के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक डॉ एसपी अग्रवाल ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दूसरी ओर घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बगहा-वाल्मीकिनगर मुख्य मार्ग को सिरिसिया चौक के पास जाम कर दिया और अपराधियों की अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। इधर मिली जानकारी के अनुसार कड़ी सुरक्षा के बीच नौरंगिया थाना ने शव को अपने कब्जे में लेकर अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गयी है।

घटना की सूचना मिलते ही बगहा एसपी किरण कुमार गोरख जाधव मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गए है। उन्होंने बताया बताया कि ठेकेदारी विवाद की वजह से पूर्व जिला पार्षद दयानंद वर्मा की हत्या की खबर सामने आ रही है। अपराधियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी शुरू कर दी गयी है तथा मामले के उदभेदन के लिए पुलिस टीम का भी गठन किया गया है, साथ ही पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored