Header 300×250 Mobile

पटना में किसानों का ट्रैक्टर परेड, एनएच-98 पर महागठबंधन कार्यकर्ताओं का रेला

स्थानीय माले विधायक ने किया मार्च का नेतृत्व सैकड़ों ट्रैक्टर हुए परेड में शामिल फुलवारीशरीफ के रायचौक से चितकोहरा तक हुआ मार्च

- Sponsored -

238

- Sponsored -

- sponsored -

पटना (voice4bihar desk)। नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों ने एक तरफ दिल्ली के लाल किला तक पहुंच कर ट्रैक्टर परेड किया, वहीं इसके समर्थन में पटना में भी किसानों ने विशाल ट्रैक्टर मार्च निकाला। फुलवारीशरीफ के रायचौक से निकाले गए जुलूस का नेतृत्व स्थानीय विधायक गोपाल रविदास ने किया। सैकड़ों ट्रैक्टरों के साथ किसानों की ओर से निकाले गए मार्च में महागठबंधन से जुड़े स्थानीय राजद नेता भी मौजूद थे।

विज्ञापन

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह ट्रैक्टर परेड दोपहर में फुलवारीशरीफ के राय चौक से निकला, जिसमें शामिल लोगों ने तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग करते हुए केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी की। यह जुलूस एनएच-98 से होते हुए फुलवारीशरीफ से चितकोहरा गोलंबर तक गया। वहां एक जनसभा का आयोजन किया गया। माले विधायक गोपाल रविदास ने कहा कि तीनों कृषि बिल वापस लेने के सिवा कोई अन्य विकल्प किसानों को मंजूर नहीं है। चितकोहरा के पास जाकर रैली का समापन हुआ।

इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर रोड जाम का सामना भी आम लोगों को करना पड़ा। आम तौर पर जाम रहने वाला एनएच-98 पर ट्रैक्टरों के परेड ने स्थिति को और विकट बना दिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT