Header 300×250 Mobile

घर में घुसकर बिजली विभाग के कर्मी को मारी गोली

अररिया में पुलिस चौकी से महज 500 मीटर की दूरी की घटना

- Sponsored -

184

- sponsored -

- Sponsored -

बिहारशरीफ निवासी अमरजीत कुमार ठाकुर की हालत चिंताजनक

बिजली विभाग में है प्राइवेट कर्मचारी के तौर पर तैनात हैं अमरजीत

अररिया (voice4bihar news)। बेखौफ अपराधियों ने बिजली विभाग में कार्यरत एक प्राइवेट कर्मचारी को घर में घुसकर गोली मार दी। वह अररिया नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी वार्ड संख्या 09 में नीरज कुमार राय के मकान में किराये पर रहता था। घटना की वजह का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

विज्ञापन

बुधवार की देर शाम अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर बिहारशरीफ निवासी लालदेव ठाकुर के पुत्र अमरजीत कुमार ठाकुर को गोली मार दी। गोली उनके सीने के बीचो-बीच लगी है। आनन-फानन में वार्ड वासियों ने इस घटना की सूचना अररिया नगर थाना व नगर वार्ड पार्षद को दी।

सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पुष्कर कुमार, नगर थाना अध्यक्ष आदित्य कुमार, महिला थानाध्यक्ष रीता कुमार के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की। दूसरी आर नगर वार्ड पार्षद प्रतिनिधि अविनाश कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी ली।

घायल अमरजीत को सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल अमरजीत की स्थिति नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिये अररिया से बाहर रेफर कर दिया गया। सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि मामले की हर बिन्दु पर जांच की जा रही है। जल्द अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT