Header 300×250 Mobile

बिहार में फिर ‘जानलेवा शराब’ का कहर

गोपालगंज जिले के महम्मदपुर में संदेहास्पद स्थिति में 4 लोगों की मौत

- Sponsored -

209

- sponsored -

- Sponsored -

परिजनों ने कहा- शराब पीकर घर लौटे थे सभी, रात में बिगड़ी तबियत

महम्मदपुर गांव में चार लोगों की स्थिति चिंताजनक, चल रहा इलाज

गोपालगंज (voice4bihar news)। बिहार में एक बार फिर जानलेवा शराब का कहर बरपा है। पिछले 10 दिनों के भीतर शराब से सामूहिक मौत की यह तीसरी घटना है। सीवान व मुजफ्फरपुर के बाद अब गोपालगंज में शराब से मौत का मामला सामने आया है। जिले के महम्मदपुर थाना के महम्मदपुर गांव में बुधवार की सुबह चार लोगों की मौत संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। इनके अलावा 4 अन्य लोगों की स्थिति अभी नाजुक बनी हुई है।

विज्ञापन

सामूहिक मौत की इस घटना को पुलिस संदेहास्पद बता रही है लेकिन ग्रामीणों ने शराब सेवन को इसकी वजह बताई है। बताया जाता है कि मृतकों में संतोष कुमार साह, छोटे लाल प्रसाद, मुकेश राम और छोटेलाल सोनी आदि शामिल हैं। छोटे लाल सोनी अपने एक रिश्तेदार के घर महम्मदपुर आया था और अन्य तीनों महम्मदपुर के ही रहने वाले थे।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि चार मृतकों के अलावा तकरीबन एक दर्जन ग्रामीण मंगलवार की शाम में मोड़ पर से शराब पीकर घर लौटे थे। इसी के बाद देर रात चार लोगों की स्थिति बिगड़ने लगी। उल्टी सांस चलने लगी तो परिजन आनन-फानन में इलाज के लिए निजी क्लीनिक में ले गए। इसी दौरान संतोष कुमार और छोटे लाल सोनी की मौत हो गई। छोटे लाल प्रसाद और मुकेश राम की मौत मोतिहारी इलाज के क्रम में हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी शशि रंजन ने घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल की। थाना प्रभारी ने चार लोगों की संदेहास्पद स्थिति में हुई मौत की पुष्टि की है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कई ठिकानों पर छापेमारी भी की जा रही है।

वहीं शराब पीने से महम्मदपुर के रामबाबू यादव, मनोरंजन सिंह, पप्पू साह और कुशहर के भोला राम की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। इनका इलाज गोपालगंज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पर सदर डीएसपी के साथ ही स्थानीय विधायक प्रेम शंकर यादव, पूर्व विधायक मंजीत सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे। जनप्रतिनिधियों व अधिकारी ने पीड़ित परिजनों से मिल कर उन्हें सांत्वना दी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored