Header 300×250 Mobile

एएनएम के तबादले पर कुंडली मारकर बैठे सिविल सर्जन, विभाग ने दी चेतावनी

स्वास्थ्य निदेशालय के निदेशक प्रमुख ने लिखा सिविल सर्जन को पत्र

- Sponsored -

1,349

- sponsored -

- Sponsored -

कहा-एएनएम के स्थानांतरण संबंधी आवेदन को शीघ्र करें अग्रसारित

इसी माह की 20 तारीख को खत्म होगी बदली के लिए आवेदन करने की तिथि

पटना (voice4bihar news)| राज्य के विभिन्न अस्पतालों में कार्यरत प्रशिक्षित नर्सिंग स्टाफ एएनएम के तबादले में सिविल सर्जन कार्यालय अड़ंगा डाल रहा है। बदली के लिए आवेदन करने की तिथि खत्म होने को है, लेकिन कई जिलों के सिविल सर्जन एएनएम के आवेदन को अग्रसारित नहीं कर रहे। ऐसी शिकायत मिलने के बाद स्वास्थ्य निदेशालय के निदेशक प्रमुख के सभी सिविल सर्जन को चेतावनी देते हुए निर्देश जारी किया है।

विज्ञापन

एएनएम को 20 जून तक करना है पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन

निदेशक प्रमुख डॉ कौशल कुमार ने कहा है कि नियमित तौर पर कार्यरत एएनएम के स्थानांतरण के लिए आये आवेदन को अग्रसारित करने में अनावश्यक विलम्ब की शिकायत मिल रही है। सिविल सर्जन कार्यालय की ओर से अग्रसारण में अनावश्यक विलंब नहीं होनी चाहिए।
ज्ञात हो कि स्थानांतरण की इच्छा रखने वाली एएनएम को सिविल सर्जन से अग्रसारित कराने के बाद ही ऑनलाइन पोर्टल पर आवेदन अपलोड करना है। इसी माह की 20 तारीख को ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि है, लेकिन कई जिलों में एएनएम के आवेदन अभी सिविल सर्जन कार्यालय में पड़े हैं।

यही वजह है कि स्वास्थ्य निदेशालय के निदेशक प्रमुख (स्वास्थ्य सेवाएं) डॉ कौशल कुमार ने सभी सिविल सर्जन को पत्र लिखकर निर्देश दिया है कि स्थानांतरण के लिए किए गए आवेदन को शीघ्र अग्रसारित करें। ताकि स्थानांतरण के लिए ऑनलाइन आवेदन करने में एएनएम को परेशानी नहीं हो। विभाग ने ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 20 जून निर्धारित की है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT