Header 300×250 Mobile

अपराधियों ने आंख व कनपटी में मारी गोली, मौके पर ही मौत

बेगूसराय के शख्स की समस्तीपुर में सरेराह गोली मारकर हत्या

- Sponsored -

209

- Sponsored -

- sponsored -

दोनों जिलों की पुलिस जांच में जुटी, वारदात की वजह का पता नहीं

समस्तीपुर (voice4bihar news)। राज्य में कोरोना को लेकर चल रहे लॉकडाउन के बीच समस्तीपुर जिले में दर्जनों अपराधियों ने एक शख्स को गोली मारकर मौत की नींद सुला दी। यह वारदात रविवार को जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के नयी दुर्गा स्थान सोलंकी टोला के पास हुई है। अपराधियों ने उक्त व्यक्ति पर गोलियों की बौछार कर दी है, जिसमें से एक गोली मृतक के आंख में तथा एक गोली कनपटी में लगी है। घटना स्थल पर ही उस शख्स ने दम तोड़ दिया।

विज्ञापन

गोली लगने की घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पर जुट गए। मृतक की पहचान बेगूसराय निवासी वीरेन्द्र सिंह के रूप में की गयी है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही समस्तीपुर जिले की विद्यापतिनगर पुलिस, बेगूसराय पुलिस तथा दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडे भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजा और मामले की तहकीकात में जुट गई।

घात लगाये अपराधियों ने मारी गोली

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों का कहना है कि वीरेंद्र सिंह किसी काम से विद्यापतिनगर आये थे, जहां पहले से घात लगाए दर्जनों हथियारबंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली चलानी शुरू कर दी। इसमें से दो गोली वीरेंद्र सिंह को जा लगी और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी। गोलीबारी की इस घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। घटना के बाद से बेगूसराय की पुलिस तथा समस्तीपुर की पुलिस घटनास्थल पर कैंप की हुई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT