Header 300×250 Mobile

सुपारी किलर को पैसे देकर कराई गयी थी राजगृही की हत्या

दो सुपारी किलर समेत तीन अपराधियों को रोहतास पुलिस ने धर दबोचा

- Sponsored -

497

- Sponsored -

- sponsored -

सासाराम के अठखंभवा के पास अपराधियों ने नींद से उठाकर मारी थी गोली

जमीन विवाद में हुआ खूनी खेल, पत्नी के सामने ही की गयी थी पति की हत्या

बजरंगी कुमार साथ अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। करीब 10 दिन पहले सासाराम के अठखंभवा के पास हुई राजगृही बिंद की हत्या के रहस्य से पुलिस ने पर्दा हटा दिया है। जमीन विवाद को लेकर यह हत्या हुई थी और इसके लिए पेशेवर सुपारी किलरों को हायर किया गया था। पुलिस ने दो सुपारी किलर समेत तीन अपराधियों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।

पिछले 20-21 अक्टूबर की मध्य रात्रि में सासाराम के अठखंभवा चौक के पास अपने घर के दरवाजे के सामने एक झोपड़ी में सोए राजगृही बिंद को अपराधियों ने गोली मार दी थी। पत्नी के साथ सोए राजगृही बिन्द को अपराधियों ने पहले जगाया और उसके बाद अपनी गिरफ्त में दबोच कर गोली मार दी थी। मृतक की पत्नी के शोर मचाने पर घर में सोये पोते ने छत से ही छलांग लगा दी और अपराधियों का पीछा भी किया, लेकिन अपराधी अठखंभवा चौक से साई मंदिर की तरफ बाइक पर सवार होकर भाग निकले।

विज्ञापन

90 हजार रुपये में दी गयी थी हत्या की सुपारी

रोहतास एसपी आशीष भारती ने इस हत्याकांड का खुलासा पत्रकारों के सामने किया। पुलिस कप्तान के मुताबिक इस मामले में रामा शंकर कुमार, गोलू कुमार और रोहित कुमार सहित तीन अपराधियों को धर दबोचा गया है। पुलिस कप्तान ने घटना के पीछे जमीनी विवाद बताते हुए 90 हजार रुपये की सुपारी देकर हत्या कराए जाने की बात कही है।

सुपारी किलर धराये
राजगृही बिंद का फाइल फोटो।

पकड़े गए सुपारी किलरों ने अपराध कबूला

गिरफ्तार अपराधियों ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। हालांकि संभावना जताई जा रही है कि गिरफ्तार अपराधियों ने अन्य संदिग्ध लोगों के नाम का भी खुलासा किया है, लेकिन पुलिस उसे गोपनीय रखे हुए है। पुलिस कप्तान के मुताबिक अन्य संलिप्त अपराधियों को दबोचने की फिराक में पुलिस छापेमारी कर रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT