Header 300×250 Mobile

50 हजार रुपये रिश्वत ले रहा था CI, निगरानी ने धर दबोचा

घूसखोर अंचल निरीक्षक के कार्यालय, घर व कोल्ड स्टोर को भी निगरानी की टीम ने खंगाला

- Sponsored -

241

- Sponsored -

- sponsored -

  • देर रात तक होती रही विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी
  • घूसखोर को अपने साथ पटना ले गए निगरानी विभाग के अफसर

हाजीपुर (voice4bihar desk) । सरकारी सेवा में रहते हुए जनता से पैसे ऐंठने की शिकायत पर निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने बुधवार को फिर एक घूसखोर अफसर को धर दबोचा। वैशाली जिले के गोरौल अंचल में तैनात अंचल निरीक्षक (CI) को निगरानी की टीम कार्रवाई करते हुए एक 50 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है कि निगरानी की टीम को शिकायत मिली कि अंचल निरीक्षक मनीष कुमार किसी काम के लिए पीड़ित से रिश्वत की मांग रहे हैं । सूचना के आधार पर निगरानी विभाग की विशेष टीम पूरी प्लानिंग के तहत मौके पर पहुंची। निगरानी के बिछाये जाल के तहत हाजीपुर के नवीन सिनेमा के पास अंचल निरीक्षक मनीष कुमार ने जैसे ही रिश्वत की रकम हाथ में ली, घात लगाए बैठे निगरानी के अफसरों ने उसे रंगे हाथ धर दबोचा। निगरानी टीम ने अंचल निरीक्षक पास से घूस के 50 हजार रूपये भी बरामद किए है।

विज्ञापन

निगरानी टीम को यह भी सूचना थी कि अंचल निरीक्षक पहले से घूस लेने का आदी है और उसने काफी संपत्ति बना रखी है। मनीष कुमार की गिरफ्तारी के बाद निगरानी टीम ने अंचल निरीक्षक के कार्यालय एव दिग्धी स्थित आवास पर भी छापेमारी की। इस दौरान कई कागजात जब्त करने की सूचना है। गिरफ्तार अंचल निरीक्षक को निगरानी टीम अपने साथ पटना ले गयी और उससे पूछताछ की जा रही है।

घूसखोर अफसर के ठिकाने की जांच करनी निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम।

दूसरी ओर सराय थाना क्षेत्र के मणिभकुरहर गांव में अंचल निरीक्षक मनीष कुमार के घर सहित कोल्डस्टोर में विजिलेंस विभाग पटना के डीएसपी सर्वेश सिंह के नेतृत्व में छापेमारी हुई। इस टीम में आदित्य राज, विकास श्रीवास्तव, धर्मवीर सिंह आदि शामिल थे। इस संबंध में विजिलेंस विभाग के डीएसपी सर्वेश सिंह ने बताया कि छापेमारी जारी है जो देर रात तक चलेगी। इसके बाद कोल्डस्टोर सहित अन्य मामले में जानकारी मिलने की उम्मीद है । अंचल निरीक्षक के ठिकानों पर छापेमारी के दौरान सराय थाने की पुलिस भी मौजूद थी।

यह भी देखें : जिला परिषद के जिला अभियंता के घर एवं कार्यालय को विजिलेंस ने खंगाला

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored