Header 300×250 Mobile

बस पलटने से दो महिला यात्रियों की मौत, कई जख्मी

जमशेदपुर से बिहारशरीफ आ रही थी बस

- Sponsored -

247

- sponsored -

- Sponsored -

  • तेज रफ्तार बना हादसे का वजह, 16 यात्री हुए घायल
  • 11 लाेगों को अस्पताल में कराना पड़ा दाखिल

नवादा (voice4bihar desk)। पटना-रांची राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या -31पर नवादा जिले के राजौली से सटे कोडरमा घाटी में रविवार की सुबह काराखूंट के समीप तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें घटनास्थल पर ही दो महिला यात्रियों की मौत हो गई। जबकि कई यात्री जख्मी हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही रजौली थाना की पुलिस वहां पहुंच कर राहत कार्य में जुट गई। बस शिव शक्ति ट्रेवल्स (Jh22A-3451) जमशेदपुर (झारखंड) से बिहारशरीफ आ रही थी।

मृतकों की पहचान नालंदा जिले के नूरसराय के रहने वाले वीरेंद्र शर्मा की पत्नी कुसुम देवी और बिहारशरीफ के मुगलकुआं के मो. खुर्शीद की पत्नी रुकसाना खातून के रूप में की गई है।

घायलों ने बताया कि बस शनिवार की रात तकरीबन 9:15 बजे जमशेदपुर से खुली थी। रविवार की सुबह 7:30 में बिहार पहुंचने का समय था। बस पर 20 से 25 लोग सवार थे। ड्राइवर काफी तेज गति में बस चला रहा था। घाटी में तीखी मोड़ पर भी बस की स्पीड कम नहीं हो रही थी। अंततः बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि 16 यात्री जख्मी हो गए।

विज्ञापन

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी, एडिशनल एसएचओ मनीष कुमार, विधि व्यवस्था प्रभारी कमलेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को काफी मशक्कत के बाद बस से निकाला और सभी को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉ. श्याम नंदन कुमार, डॉ. रघुवेदर भारती ने घायलों का इलाज किया। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है। गम्भीर रूप से घायल 11 लोगों को नवादा सदर अस्पताल भेज गया।

बस दुर्घटना में घायल लोगों की सूची

(1) महेश प्रसाद, पिता छोटन महतो, बिहार शरीफ
(2) रामेश्वर महतो, पिता दुखी महतो, बिहार शरीफ
(3) आयुष कुमार, पिता महेश प्रसाद, जमशेदपुर
(4) उर्मिला देवी, पति शिशु महतो, पटना
(5) मनीष कुमार, पिता इंद्रदेव शर्मा, बिंद, नालंदा
(6) मो. हजरत उद्दीन, पिता मोहम्मद फरीद, जमशेदपुर
(7) संतोष कुमार पांडे, पिता विजयकांत पांडे, रसलपुर
(8) गुड्डी कुमारी, पिता अब्दुल हाफिज, बिहारशरीफ
(9) मो. शूजा, जमशेदपुर,
(10) अमु सुफियान, जमशेदपुर
(11) सबकतूल हक, जमशेदपुर

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT