Header 300×250 Mobile

सीवान में बम ब्लास्ट , चपेट में आने से पिता – पुत्र की हालत गंभीर

राज्य में बीते 12 दिनों में चौथी बार बम विस्फोट , क्षेत्र में फैली सनसनी

- Sponsored -

306

- sponsored -

- Sponsored -

बांका , अररिया व दरभंगा में भी पिछले दिनों हुआ था बम ब्लास्ट

झोले में रखा विस्फोटक पिता – पुत्र को थमाया, दूर हटते ही विस्फोट

घायल पिता – पुत्र का पीएमसीएच में चल रहा इलाज

विज्ञापन

सीवान (voice4bihar news)। बिहार के बांका , अररिया व दरभंगा में बम विस्फोट की घटना के बाद सीवान जिले में में रविवार को जोरदार धमाका हुआ । इसकी चपेट में आने से पिता – पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए । यह विस्फोट सीवान जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत जुड़कन गांव में रविवार की दोपहर में हुआ । बम विस्फोट की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई।

स्थानीय लोगों ने आनन – फानन में घायल पिता – पुत्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल सीवान में भर्ती कराया , लेकिन डॉक्टरों ने दोनों की नाजुक हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया। फिलहाल पीएमसीएच में दोनों का इलाज चल रहा है। घायलों की पहचान जुड़कन निवासी विनोद मांझी और उनके तीन वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार के रूप में हुई है।

सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि विस्फोट के कारण विनोद का शरीर काफी जल गया है, उसकी स्थिति नाजुक थी । इस संबंध में विनोद की पत्नी ने बताया कि दोपहर में वह अपने पुत्र के साथ घर के बाहर बैठी थी , तभी गांव निवासी समीर एक झोला लेकर विनोद के पास आया । उसने बताया कि कुछ देर इसे अपने पास रखे।

झोला रखकर समीर कुछ दूर ही गया था कि झोले में ब्लास्ट हो गया। जब विनोद की पत्नी बम की जोरदार आवाज सुनकर घर से बाहर आई तो देखा कि पिता – पुत्र दोनों खून से लथपथ पड़े हैं। गांव के लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद समीर फरार है । सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT