Header 300×250 Mobile

भागलपुर के नाथनगर में बम विस्फोट, एक व्यक्ति घायल

एक घर में सहेजना के पेड़ पर छुपाकर रखा गया था बम

- Sponsored -

374

- sponsored -

- Sponsored -

पुलिस को अंदेशा है कि कहीं बम बनाने का काम तो नहीं करता है अजय हरी

Voice4bihar news. बिहार के भागलपुर जिला अंतर्गत नाथनगर नाथनगर थाना क्षेत्र के सिलाटर हाऊस वाले रास्ते में बम विस्फोट हुआ है। बम विस्फोट की हुई इस घटना में वहीं पास से गुजर रहे मुर्गियाचक निवासी मोहम्मद इकराम गंभीर रूप से घायल हो गए है।

वहीं इस संबंध में स्थानीय लोगों की मानें तो यह शक्तिशाली बन सहेजन के पेड़ पर छुपाकर रखा हुआ था तभी अचानक विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना भीषण था कि पेड़ के परखचे उड़ गए। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम है। घटना की सूचना मिलते ही सिटी एएसपी पूरण कुमार झा ने नाथनगर थाना की पुलिस के साथ मौके पर पहुंच कर अनुसन्धान किया है।

विज्ञापन

बम विस्फोट के बाद घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची पुलिस।
बम विस्फोट के बाद घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची पुलिस।

वहीं इस संबंध में सिटी एएसपी पूरण झा ने बताया कि अजय हरी के घर में बम रखा हुआ था। इसी दौरान वह विस्फोट हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस को अजय हरी के घर से एक खाली गोली, कुछ एलमुनियम तार बरामद हुए हैं। सिटी एएसपी की मानें तो पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। जबकि एक एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बम अजय हरी के घर में सहेजना के पेड़ पर पहले से था। इसी दौरान वह विस्फोट हुआ है।

बताया जाता है कि अजय हरी पहले भी जेल गया था लेकिन फिलहाल वह अभी सार्वजनिक समरसेबल बोरिंग में केअर टेकर है। वही सिटी एसपी सभी बिंदु पर जाच कर रही हैं। पुलिस इस बात की पड़ताल भी कर रही है कि कहीं यह ब्यक्ति बम बनाने का कार्य तो नहीं कर रहा था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT