Header 300×250 Mobile

छपरा में बेलगाम बोलेरो ने चार लोगों को रौंदा, तीन की हुई मौत

दंपति को रौंदने के बाद भागने की फिराक में एक और हादसे को दिया अंजाम

- Sponsored -

272

- sponsored -

- Sponsored -

मृतकों में बुजुर्ग दंपति व एक युवक शामिल, मौत से जूझ रहा है चौथा शख्स

छपरा (voice4bihar news)। सारण जिले के जलालपुर में रविवार को राष्ट्रीय राजमार्ग पर रफ्तार का कहर बरपा। जलालपुर से होकर गुजरने वाले एनएच-531 छपरा-सीवान मेन रोड पर नयका बाजार के समीप एक तेज रफ्तार बोलेरो ने अनियंत्रित होकर चार लोगों को रौंद दिया। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक शख्स जिंदगी-मौत के बीच झूल रहा है।

सीवान-छपरा मुख्य मार्ग पर नयका बाजार में व टेकनिवास बाजार में हादसा

विज्ञापन

बताया जाता है कि एनएच-531 पर सीवान की ओर से आ रही एक अनियंत्रित बोलेरो ने पहले नयका बाजार पर छपरा जा रहे एक दंपति को पीछे से रौंद दिया। जब स्थानीय लोगों ने बोलेरो चालक को पकड़ने का प्रयास किया तो तेज रफ्तार में भागने लगा। इस क्रम में टेकनिवास बाजार पर भी बोलेरो ने दो लोगों को रौंद दिया। इनमें से बुजुर्ग दंपति समेत तीन की मौत हो गयी। वही बोलेरो चालक अपनी गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया।

टेकनिवास बाजार में बोलेरो से कुचले गए एक शख्स की हालत गंभीर

मृत दंपत्ति की पहचान रसूलपुर थाना क्षेत्र के असहनी गांव निवासी देवेन्द्र नाथ पांडेय के 62 वर्षीय पुत्र माधव पांडेय तथा उनकी पत्नी मुन्नी पांडेय के रूप में हुई है। वहीं टेकनिवास बाजार पर हुई घटना में मृतक 18 वर्षीय विवेक सोनी बताया गया है। एक अन्य घायल व्यक्ति की पहचान राजेश राम के रूप में की गई। दोनों मांझी थाने के शीतलपुर बरेजा के बताया गए हैं। कोपा थानाध्यक्ष विकास कुमार एवं जलालपुर के अंचलाधिकारी मो. इकबाल ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT