Header 300×250 Mobile

भोजपुर में दिनदहाड़े बैंक लूट, हड़बड़ी में अपने ही साथी को मार दी गोली

पंजाब नेशनल बैंक के पिरौटा ब्रांच से सवा दो लाख रुपये लूटे

- Sponsored -

433

- sponsored -

- Sponsored -

गोली लगने से घायल लुटेरे को छोड़कर भाग निकले अन्य बदमाश

आरा ( Voice4bihar news ) । भोजपुर जिला मुख्यालय आरा में गमछा से मुंह ढंक कर आए अपराधियों ने भरी दोपहरी में पंजाब नेशनल बैंक में घुसकर 2.38 लाख रुपये लूट लिये। बैंक लूट की यह घटना आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिरौटा गांव में मंगलवार को हुई। यहां स्थित पीएनबी की शाखा से रुपये लूटने के दौराना लुटेरों ने दहशत पैदा करने के लिये फायरिंग भी की। संयोगवश एक लुटेरे को ही गोली लग गयी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण पकड़ लिया गया।

बैंक के आयरन चेस्ट तक नहीं पहुंच सके लुटेरे, लुटने से बची बड़ी रकम

हालांकि अपराधी बैंक के आयरन चेस्ट तक नहीं पहुंच सके। इस कारण बैंक की बड़ी रकम लुटने से बच गयी। वारदात की सूचना मिलने पर एसपी राकेश कुमार दुबे और एसडीपीओ सहित तमाम वरीय पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गये। उसके बाद जख्मी लुटेरे को इलाज के लिये आरा सदर अस्पताल भेजा गया। घायल लुटेरे की पहचान जिले के बड़हरा थाना अंतर्गत नेकनाम टोला निवासी अभिषेक राय के रूप में हुई है।

ग्रामीणों से घिरता देख भाग निकले लुटेरे

विज्ञापन

मंगलवार को दोपहर 12: 56 बजे यह वारदात हुई। अपराधियों की संख्या चार से पांच बताई जा रही है। सभी के चेहरे गमछा से ढंके हुये थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो बाइक पर पांच अपराधी मंगलवार की दोपहर पिरौटा स्थित पीएनबी शाखा में आ धमके। ब्रांच में प्रवेश करते ही अपराधियों ने सभी ग्राहकों को कब्जे में लेकर लूटपाट शुरू कर कर दिया। इस दौरान कैश काउंटर से करीब 2 लाख 38 हजार रुपये लूट लिए। इस दौरान दहशत फैलाने के लिए गोली भी चलाई, जिसमें से एक गोली लुटेरे को ही लग गयी। उधर ग्रामीणों के विरोध के बीच अन्य लुटेरे हथियार चमकाते भाग निकले।

घायल लुटेरे के रुप में मिला अहम सुराग जल्द खुलेगा पूरा भेद

भोजपुर एसपी राकेश कुमार दूबे ने बताया कि अपराधियों की फायरिंग में एक लुटेरे को गोली लगी है। उसकी हालत गंभीर है, जिसका इलाज कराया जा रहा है। उससे पूछताछ के बाद डकैती में शामिल अन्य सभी लुटेरों की पहचान हो सकेगी। बैंक के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी लुटेरों की पहचान की जा रही है। जल्द ही पूरे गिरोह का खुलासा कर लिया जायेगा। शुरुआती जांच में बाहर के गिरोह का हाथ लग रहा है। इसके लिए स्पेशल टीम बनाकर अपराधियों की धरपकड़ की जा रही है।

बैंक लूट के दौरान पिस्टल तानकर खड़े लुटेरे।
बैंक लूट के दौरान पिस्टल तानकर खड़े लुटेरे। (सीसीटीवी फुटेज)

घायल साथी को तड़पता छोड़कर भागे अपराधी

बैंक डकैती करने आया एक लुटेरा अपने ही साथियों की गोली का शिकार हो गया। उसके साथी अपनी जान बचाने के लिए उसे बैंक में तड़पता छोड़ भाग निकले। बैक डैकती को सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी। ग्रामीण बैंक के बाहर हो – हल्ला करने लगे। इसे देख लुटेरों ने बैंक में फायरिंग शुरू कर दी। इसमें एक लुटेरे को गोली लग गयी और वहीं गिर पड़ा। उसे देख अन्य अपराधी अपने साथी को जख्मी हालत में छोड़ भाग निकले। सीसीटीवी फुटेज में यह घटना स्पष्ट दिख रही है। उसमें लुटेरों द्वारा फायरिंग करते और गोली लगने के बाद एक अपराधी को जमीन पर गिरते देखा जा रहा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored