Header 300×250 Mobile

दुस्साहस : समस्तीपुर में थाने के पास लुट गयी महिला

पुलिस ने एक को दबोचा, दूसरे की तलाश जारी

- Sponsored -

205

- Sponsored -

- sponsored -

समस्तीपुर। नगर थाने के समीप बाइक सवार लुटेरों ने शनिवार को महिला से चार लाख रुपये लूट लिये। हालांकि थाने के समीप लुटेरों का यह दुस्साहस काम नहीं आया और पीड़ित महिला तथा पुलिस की तत्परता से एक लुटेरा पकड़ा गया जबकि दूसरा भाग निकला।

विज्ञापन

जिले के थानपुर थाना क्षेत्र के शोभन डीह की निवासी पीड़िता साफिया खातून ने बताया कि वह नगर में स्थित एसबीआई की शाखा से चार लाख रुपये निकालकर अपने घर जा रही थी। वह नगर थाने के गेट के समीप पहुंची तो बाइक सवार दो लुटेरों ने उसके हाथ से झोला छीन लिया जिसमें चार लाख रुपये थे। थाने के गेट के समीप दिनदहाड़े हुई इस घटना से हतप्रभ साफिया ने तुरंत घटना की सूचना थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों को दी।

पुलिस ने तुरंत लुटेरों के भागने की दिशा में उनका पीछा शुरू किया। पीड़िता की किस्मत अच्छी थी कि आग सड़क पर जाम लगा हुआ था जहां बाइक सवार लुटेरे फंसे हुए थे। पुलिस को देखते ही उनमें से एक लुटेरा भाग निकला जबकि पुलिस ने दूसरे को पकड़ लिया। पुलिस पकड़े गये लुटेरे से उसके भागने वाले शागिर्द के बारे में पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि फरार लुटेरा भी पकड़़ा जायेगा। पुलिस सूत्रों का कहना है कि लुटेरे बैंक से ही महिला का पीछा कर रहे थे।  

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT