Header 300×250 Mobile

सासाराम सिविल कोर्ट के पास से कट्टा सहित दो युवकों को पुलिस ने दबोचा

शहर में बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे दोनों

- Sponsored -

409

- sponsored -

- Sponsored -

ऐन वक्त पर मिली सूचना ने खतरनाक मंसूबों पर पानी फेरा

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

विज्ञापन

सासाराम (voice4bihar news)। सासाराम नगर थाना की पुलिस ने स्थानीय सिविल कोर्ट के समीप से लोडेड कट्टा और जिन्दा कारतूस के साथ दो युवकों को धर दबोचा है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दोनों को गिरफ्त में लिया है। पुलिस अधिकारियों को इन युवकों द्वारा बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में जुटे होने की इनपुट मिली थी।

मिले इनपुट के आलोक में रोहतास एसपी आशीष भारती ने पुलिस पदाधिकारियों की एक टीम गठित कर अपराधियों को त्वरित कार्रवाई कर दबोचने का निर्देश दिया। एसपी के निर्देश के आलोक में टाउन इंस्पेक्टर संजय कुमार सिन्हा ने जीटी रोड स्थित व्यवहार न्यायालय के सामने घेराबंदी कर छापेमारी की, जहां तलाशी के दौरान एक देसी कट्टा सहित दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार युवकों में एक करगहर थाना अंतर्गत पांजर गांव निवासी रामजी पासवान का पुत्र मिथिलेश कुमार एवं दूसरा दरिगांव थाना अंतर्गत खैरा गांव निवासी बबन शर्मा का पुत्र राहुल कुमार बताया जाता है। इन दोनों के पास से एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। साथ ही एक मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने जब्त किया है। पुलिस कप्तान आशीष भारती के मुताबिक गिरफ्तार युवकों से पूछताछ जारी है जारी है। इसके अलावे पुलिस इनके अपराधिक इतिहास की कुंडली भी खंगालने की फिराक में जुटी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT