Header 300×250 Mobile

एण्ड टीवी भी चला सोनी टीवी की राह पर, मनोरंजन के साथ अब क्राइम सिरीज भी

'मौका-ए-वारदात' के साथ वीकडेज़ के लिए लेकर आ रहा है दिलचस्प क्राइम सीरीज

- Sponsored -

369

- sponsored -

- Sponsored -

voice4bihar desk. टेलीविजन की दुनिया में मनोरंजन के साथ क्राइम वाले शो भी खूब देखे जाते हैं। क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया व सीआईडी जैसी हिट सीरियलों की तरह ही एंड टीवी भी एक नया शो लेकर आया है। सोनी टीवी व लाइफ ओके जैसे चैनलों से अलहदा एंड टीवी अब तक सिर्फ मनोरंजन प्रधान धारावाहिक ही दिखाता था। “मौका-ए-वारदात” नामक इस वीकडेज के साथ एंड टीवी ने जबरदस्त इंट्री मारी है।
एण्ड टीवी अपने अलग-अलग कंटेट कैटालाग से हमेशा दर्शकों का मनोरंजन करता आया है। चैनल ने कॉमेडी शोज (‘हप्पू की उलटन-पलटन‘ और ‘भाबी जी घर पर हैं‘) से लेकर हल्के-फुल्के मनोरंजक शो (‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘), एक प्रेरणादायक बायोपिक (‘एक महानायक डॉ. भीमराव आम्बेडकर‘), सामाजिक-पौराणिक कहानी (‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं‘) और हाल ही में लॉन्च ‘येशु‘ की अनकही और अनसुनी कहानी तक कई बेहतरीन शोज पेश किए हैं। अब एण्डटीवी वीकडेज़ में अपने दर्शकों के लिए ‘मौका-ए-वारदात‘ नामक क्राइम सीरीज प्रस्तुत करने के लिए बिल्कुल तैयार है।

विज्ञापन

‘मौका-ए-वारदात‘ जल्द आ रहा है सिर्फ एण्डटीवी पर!
हर क्राइम शोज की तरह यह सीरीज भी रहस्यमयी अपराधों के मामलों की ऐसी कहानियां उजागर करेगी जिससे दर्शकों का दिमाग चकरा जाएगा, निश्चित रूप से ये लोगों को इस बात पर विश्वास करने के लिए मजबूर कर देगी कि ‘वास्तविकता कल्पना से एकदम अलग होती है।‘
वास्तविक लोकेशंस की पृष्ठभूमि पर आधारित, यह शो विभिन्न तरह की कहानियों के साथ अकल्पनीय क्राइम और उसके पीछे के रहस्य, दृष्टिकोण और कार्यप्रणाली को उजागर करेगा।

हर कहानी को रोजाना वीकडे के दमदार एपिसोड में दिखाया जाएगा। इसमें एक महिला नायक होगी जो कि इन सभी पहेलीनुमा अपराधों के रहस्य का खुलासा करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी। मौका-ए-वारदात में चार निर्माता होंगे- रविराज क्रिएशन्स, हेमंत प्रभु स्टूडियोज, ए एंड आई प्रोडक्शंस और स्पेसवॉकर फिल्म्स।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored