Header 300×250 Mobile

कंटेनर में भरी 999 कार्टन विदेशी शराब, एक करोड़ से अधिक आंकी जा रही कीमत

पूर्वी चंपारण के मधुबन में पकड़ा गया दारू लोडेड ट्रक

- Sponsored -

385

- sponsored -

- Sponsored -

कंटेनर के ड्राइवर समेत तीन शराब तस्कर दबोचे गए

मोतिहारी (voice4bihar news) । पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन थाने की पुलिस ने शनिवार की रात छापेमारी कर हरियाणा से मंगाई गयी करीब 9 हजार बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की है। यह छापेमारी चकिया – मधुबन पथ पर जोगौलिया डोम घाट पेट्रोल पंप के निकट हुई , जहां एक कंटेनर में भरी 999 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्त की गयी। हाल के दिनों में राज्य में यह शराब बरामदगी की सबसे बड़ी खेप है। बरामद शराब की कीमत एक करोड़ से अधिक आंकी जा रही है।

पुलिस को देखते ही कंटेनर चालक ने बढ़ा दी स्पीड

बताया जाता है कि पुलिस गश्ती के दौरान चकिया की ओर से आ रहे एक कंटेनर ट्रक को पुलिस ने रोकना चाहा , लेकिन पुलिस को देखकर ड्राइवर ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी । अब पुलिस को पक्का यकीन हो गया कि ट्रक में अवैध माल है । पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कंटेनर को खदेड़कर पकड़ लिया। जांच के दौरान प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष विनिता सिन्हा व एएसआई राजेश कुमार ने अपनी टीम के साथ कंटेनर के ड्राइवर समेत तीन शराब कारोबारियों को धर दबोचा।

विज्ञापन

हरियाणा के कंटेनर से आई शराब की खेप

शराब लदा कंटेनर पकड़े जाने की सूचना मिलने पर डीएसपी सुनील कुमार भी वहां पहुंचे। डीएसपी ने बताया कि शराब लदे कंटेनर पर हरियाणा का नंबर प्लेट लगा है। पुलिस से बचने के लिए धंधेबाज ने बंद कंटेनर का उपयोग किया, ताकि पुलिस को शक ना हो। कंटेनर से 999 कार्टन में भरी 8812 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद हुई है।

शराब कारोबारियों का नेटवर्क खंगाल रही पुलिस

अवैध शराब कारोबार के बाजार में इसकी कीमत एक करोड़ से अधिक आंकी जा रही है । फिलहाल अवैध कारोबार के आरोप में पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस इसके अपवर्ड व डाउनवर्ड नेटवर्क को खंगाल रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored