Header 300×250 Mobile

8,000 लीटर शराब जब्त, 5 शराब तस्कर भी गिरफ्तार

एक ट्रक और दो कार भी जब्त, 50 लाख रुपये आंकी जा रही शराब की कीमत

- Sponsored -

331

- Sponsored -

- sponsored -

गिरफ्तार धंधेबाजों के पास से 2 लाख से अधिक कैश बरामद

अभिषेक कुमार के साथ बजरंगी कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)| शराबबंदी को लागू करने के लिए जारी सख्ती में रोहतास पुलिस को कोचस थाना क्षेत्र के ममरेजपुर ग्रामीण सड़क पर बड़ी सफलता मिली है, जहां से एक संदिग्ध ट्रक एवं हुंडई कार से लगभग 50 लाख रुपये की अवैध शराब पुलिस ने बरामद की है । इस दौरान पांच सप्लायर भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं जिनके पास से नकद राशि भी बरामद हुई है ।

एसपी आशीष भारती के मुताबिक मिली गुप्त सूचना के आलोक में ममरेजपुर ग्रामीण सड़क पर वाहन चेकिंग के दौरान संदिग्ध ट्रक एवं हुंडई कार की तलाशी ली गई। सूचना के अनुसार कार्रवाई के लिए सदर एएसपी अरविंद प्रताप सिंह, कोचस थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र अन्य पुलिस पदाधिकारियों को मिलाकर विशेष टीम गठित की गयी और टीम को सफलता भी मिली।

विज्ञापन

पकड़े गए शराब तस्करों की स्वीकारोक्ति के बाद एक और कि गिरफ्तारी

गठित विशेष टीम ने सघन जांच लगाकर लगभग आठ हजार लीटर विदेशी शराब के साथ चार सप्लायरों को पुलिस ने दबोचा लिया। दबोचे गये सप्लायरों के स्वीकारोक्ति बयान पर करगहर थाना क्षेत्र के डिभिया गर्भे निवासी अवधेश यादव को पुलिस ने उठा लिया है। सप्लायरों के पास से दो लाख नौ हजार छः सौ रुपये नकद सहित पांच मोबाइल पुलिस ने जब्त किया है। एक ट्रक के साथ हुंडई कार सहित स्विफ्ट डिजायर कार जब्त किया गया है।

राजस्थान और पटना के भी शराब तस्कर भी चढ़े हत्थे

एसपी आशीष भारती ने विज्ञप्ति के अनुसार गिरफ्तार धंधेबाजों में राजस्थान अलवर के राजेन्द्र प्रसाद और मुकेश कुमार भी शामिल हैं। वहीं, करगहर थाना क्षेत्र के डिभिया गर्भे गांव निवासी अवधेश यादव, पटना सिटी निवासी मनजीत सिंह और राजेंद्र सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है। हत्थे चढ़े शराब सप्लायरों से पुलिसिया पूछताछ जारी है। अन्य सप्लायरों के नाम का खुलासा करने में पुलिस टीम लगी हुई है ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored