Header 300×250 Mobile

ट्रक व टेम्पो को भीषण टक्कर में दो मासूमों समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत

एनएच -57 पर अररिया जिले में हुआ हादसा, टेम्पो में सवार छह की हालत गंभीर

- Sponsored -

336

- sponsored -

- Sponsored -

मृतकों में एक ही परिवार के चार लोग शामिल, बाप – बेटी व नाती की गयी जान

पेट्रोल पंप पर डीजल भरवाकर लौट रहा था ट्रक, सामने से हुई टेम्पो की भिड़ंत

अररिया (voice4bihar news)। बिहार के अररिया में एक ट्रक व टेम्पो की सीधी भिडंत में दो मासूमों समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी तथा छह अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना पूर्णिया – अररिया मुख्य मार्ग पर अररिया नगर थाना क्षेत्र के बेल चौक पेट्रोल पंप के पास सोमवार की सुबह हुई। ऑटो में सवार चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

आमने – सामने की टक्कर में टेम्पो के उड़े परखच्चे

बताया जाता है कि एनएच -57 पर यात्रियों से भरा एक टेम्पो पूर्णिया से अररिया को ओर आ रहा था, तभी कुशियरगांव के बेल चौक स्थित पेट्रोल पंप के समीप यह हादसा हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पेट्रोल पंप पर डोजल भरवाने के बाद ट्रक का ड्राइवर गाड़ी बैक कर रहा था। उसने जैसे ही सड़क पर ट्रक को आगे बढ़ाया, एक तेज रफ्तार टेम्पो की सामने से भिड़ंत हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड गये।

टेम्पो व ट्रक की टक्कर के बाद हताहतों के शोकाकुल परिजन।
टेम्पो व ट्रक की टक्कर के बाद हताहतों के शोकाकुल परिजन।

विज्ञापन

मृतकों में दो महिलाएं व दो बच्चे शामिल

इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि एक महिला की मौत अस्पताल में हो गयी। मृतकों में रामपुर कोदरकट्टी के नुनूलाल ऋषि (45),  कमलदाह की सुशीला देवी (35), पूर्णिया जिले के महेन्द्रपुर की मोनाक्षी कुमारी ( 7 ), गौरव कुमार ( 5 ) व महावती देवी ( 30 ) शामिल हैं । वहीं घायल यात्रियों में रामपुर कोदरकट्टो की सुमन देवी, राजकुमारी, दीपक कुमार ऋषि, फूल कुमारी, कमलदाहा के सुशील ऋषिदेव, रानीगंज रहड़िया के मिथुन ऋषिदेव शामिल हैं।

बेटी के ससुराल में विवाद सुलझाकर बेटी – नाती के साथ लौट रहे थे नुनूलाल

स्थानीय लोग बताते हैं कि इस हादसे में एक को परिवार के चार लोग शामिल हैं। मृतक नुनूलाल ऋषि अपनी बेटी के ससुराल से विवाद सुलझाने के लिए पूर्णिया गए थे। वहां से अपनी बेटी व नाती को लेकर अररिया आ रहे थे। इस हादसे में तोनों की मौत हो गयी। सूचना मिलते ही सदर एसडीओ शैलेश चन्द्र दिवाकर, एसडीपीओ पुष्कर कुमार व डीटीओ विपिन यादव मौके पर पहुंच गए। नगर थाना पुलिस ने भी घटनास्थल की पड़ताल की।

डीएम प्रशांत कुमार ने दिया अनुग्रह राशि का चेक

दूसरी ओर , डीएम प्रशांत कुमार सोएच भी हालात का जायजा लेने सदर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने हादसे में घायल लोगों व मृतकों के परिजनों को सांत्वना देते हुए तत्काल 4-4 लाख की राशि का चेक प्रदान किया गया। नगर थाना पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। हादसाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT