Header 300×250 Mobile

रोहतास में 49 वांटेड अपराधियों की गिरफ्तारी से हड़कंप

बाइक सहित भारी मात्रा में शराब जप्त

- Sponsored -

247

- Sponsored -

- sponsored -

अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar desk) ।  रोहतास पुलिस कप्तान आशीष भारती के निर्देश पर सूर्यपुरा शिवसागर बघैला बड़हरी दावथ राजपुर डेहरी थाना क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक अभियुक्तों को मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम 2018 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई गुरुवार को पुलिस द्वारा की गई है। जिसमें 306 लीटर विदेशी शराब सहित 50 लीटर महुआ शराब जब्त किया गया है। साथ ही एक बाइक भी बरामद की गई है।

इसके अलावा दिनारा चेनारी कोचस करगहर नौहट्टा सासाराम मुफस्सिल सूर्यपूरा नासरीगंज के डेढ़ दर्जन से अधिक मारपीट और जानलेवा हमला मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

विज्ञापन

पुलिस कप्तान आशीष भारती द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक रोहतास पुलिस लगातार लंबित कांडों के निष्पादन और वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चला रखी है,  जिसके तहत लगातार पुलिसिया कार्रवाई जारी है। साथ ही माननीय न्यायालयों द्वारा जारी वारंट के आलोक में भी आधा दर्जन से अधिक अभियुक्तों को गिरफ्तार कर वारंट तामिला कराया गया है।

सर्वविदित है कि 2 दिनों पहले पुलिस कप्तान ने क्राइम मीटिंग में लंबित कांडों के निष्पादन और वांछित अपराधियों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान तेज करने का निर्देश सभी थानाध्यक्ष को दिया था। लगातार दर्ज अपराधिक कांडो के वांछितो की गिरफ्तारी से जिले में हडकंप मचा हुआ है ।

रोहतास पुलिस अपराध नियंत्रण को लेकर लगातार  वाहन जांच अभियान चला रही है जिसके तहत वाहन जांच और मास्क जांच अभियान में 234 वाहन चालकों की जांच के क्रम में 19 वाहनों से 13 हजार रुपए सहित मास्क का प्रयोग नहीं करने वाले व्यक्तियों से 650 की जुर्माना राशि वसूल की गई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored