Header 300×250 Mobile

कामकाजी युवती की फंदे से लटकी मिली लाश

मोबाइल की दुकान में सेल्समैन थी 30 वर्षीया रंजीता कुमारी

- Sponsored -

335

- Sponsored -

- sponsored -

  • छत की पाइप के सहारे कपड़े के फंदे से लटकी थी युवती की लाश
  • सुसाइट नोट नहीं मिला, लगाए जा रहे हैं तरह-तरह के कयास
  • कटिहार नगर थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस कर रही तहकीकात

जितेन्द्र सिंह की रिपोर्ट

कटिहार (voice4bihar news)। कटिहार नगर थाना क्षेत्र के कॉलोनी नंबर-2 में एक 30 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतिका का नाम रंजीता कुमारी बताया जा रहा है जो मोबाइल की दुकान में काम करती थी। मौके से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट्स बरामद नहीं हो सका है, ऐसे में युवती की मौत को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

विज्ञापन

परिजनों ने बताया कि रात में युवती रंजीता ने ठीक से खाना खाया और अपने कमरे में सोने चली गयी। अहले सुबह जब रंजीता के परिजन उसके कमरे में गए तो देखा कि रंजीता के शव को कपड़े के फंदे से छत के पाइप से लटकता देखा। आनन फानन में नगर थाना को इसकी सूचना दी गयी। हालांकि मृतक के परिजन से जब आत्महत्या की वजह पूछी गयी तो उन्होंने कहा कि रंजीता की किसी से न रंजिश थी, न परिवार में कोई तनाव था।

युवती की मौत के बारे में जानकारी देते परिजन व रिश्तेदार।

हालांकि जो स्थानीय लोग यहां मौजूद थे वे पारिवारिक कलह की वजह से ही युवती के जान देने की बात कह रहे है। नगर थाना पुलिस मौके पे पहुच मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद परिवार सदमे में है मृतिका घर मे तीन बहनों में सबसे छोटी थी और अभी तक शादी नहीं हुई थी, मृतिका मोबाइल की दुकान मे सेल्समेन की काम करती थी फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमाटम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT