Header 300×250 Mobile

कटिहार में दिनदहाड़े 10 लाख रुपये की लूट, प्राइवेट कम्पनी के कर्मचारी को लूटा

एक बाइक पर सवार थे तीन लुटेरे, पिस्तौल भिड़ाकर की लूटपाट

- Sponsored -

355

- sponsored -

- Sponsored -

भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई वारदात, बैंक में रुपये जमा करने जा रहा था कर्मी

कटिहार (voice4bihar news)। विगत एक हफ्ते से ताबड़तोड़ वारदातों को लेकर सुर्खियों में छाये कटिहार में मंगलवार को भी सनसनीखेज वारदात सामने आई। शहर के मुख्य सड़क मार्ग पर दिनदहाड़े 10 लाख की लूट का मामला प्रकाश में आने पर है। राइटर बिजनेस सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के एजेंट नकुल देव को लुटेरों ने पिस्टल भिड़ाकर कैश लूट लिया।

जानकारी के अनुसार सहायक थाना क्षेत्र के स्टेशन चौक से पहले साहेबपाड़ा मोड़ के समीप भीड़भाड़ वाले इलाके में एक मोटरसाइकिल में सवार तीन युवकों ने बंदूक के बल पर घटना को अंजाम दिया है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शहर के मिरचाईबारी स्थित रजिस्ट्री ऑफिस
से नगद रुपये लेकर नकुल देव बाइक पर सवार होकर बैंक जा रहा था।

विज्ञापन

शहर के शहीद चौक स्थित एक्सिस बैंक में रुपये जमा करने थे। इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने साहेबपाड़ा मोड़ पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात की सूचना मिलते ही सहायक व नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

10 लाख रुपए की लूट के बाद घटनास्थल का जांच करते सदर एसडीपीओ अमरकांत झा व नगर थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार सिंह।

घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंचे सदर एसडीपीओ अमर कांत झा ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। जल्द ही अपराधी गिरफ्तार होंगे। सहायक थाना में पीड़ित एजेंट से पुलिस जानकारी लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई हैं। नगर थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार सिंह, सहायक थानाध्यक्ष संजय कुमार अपने सहयोगियों के साथ ताबड़तोड़ छापेमारी कर अपराधी की धर-पकड़ में लगे हुए हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT