Header 300×250 Mobile

वैशाली में 10 लाख की ज्वेलरी लूटकांड का मुजफ्फरपुर में खुलासा

पुलिस ने लूटे गए सामान व आर्म्स के साथ तीन अपराधियों को धर दबोचा

- Sponsored -

260

- sponsored -

- Sponsored -

वैशाली जिले के गौरौल में हुई थी चांदी की ज्वेलरी व इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं की लूट

मुजफ्फरपुर (voice4bihar news)। बीते दिनों वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र में करीब 10 लाख की चांदी की ज्वेलरी और इलेक्ट्रॉनिक सामान लूटकांड का मुजफ्फरपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर इस वारदात में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं, पकड़े गए अपराधियों के पास से लूट का सामान और हथियार भी बरामद किया गया है।

मुजफ्फरपुर में बड़ी लूट को अंजाम देने आए थे अपराधी

विज्ञापन

मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंत कांत ने प्रेस को बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी मुशहरी थाना क्षेत्र में एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए हैं। जानकारी मिलते ही डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई और मौके पर छापेमारी की गई। पुलिस ने इस कार्रवाई में तीन अपराधियों को धर दबोचा। उनके पास से 2 देशी कट्टा, कई गोलियां और लगभग 2 किलो चांदी बरामद की है। गिरफ्तार अपराधियों में अबरार वारिस, वीरेंद्र सहनी, सिद्धार्थ कुमार शामिल हैं।

कई वारदातों में संलिप्त रहे हैं पकड़े गया अपराधी

एसएसपी ने बताया वैशाली जिले के ये अपराधी मुजफ्फरपुर में बड़ी घटना को अंजाम देने आए थे, लेकिन इसी बीच पुलिस को इसकी सूचना मिल गई। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी पूर्व में भी कई आपराधिक वारदातों में संलिप्त रहे हैं। ऐसे में पुलिस ने इनकी कुंडली खंगालनी शुरू कर दी है। इस संबंध में वैशाली पुलिस से भी संपर्क किया गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored